Breaking News

अलीगंज : बिहार के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री नरेन्द्र सिंह के निधन पर लोगों ने जताया शोक



 अलीगंज/जमुई (Aliganj/Jamui), 4 जुलाई

■ रिपोर्ट : चंद्रशेखर सिंह

 प्रखंड क्षेत्र के अलीगंज बाजार स्थित युवा शक्ति कार्यालय में बिहार के कदावर नेता पूर्व कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह का निधन पटना में सोमवार को इलाज के दौरान आकस्मिक निधन हो गया। उनके निधन की समाचार मिलते ही क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।


 सोमवार को अलीगंज बाजार स्थित युवा शक्ति कार्यालय में चंद्रशेखर आजाद की अध्यक्षता में दो मिनट का मौन रखकर मृत आत्मा को शान्ति के लिए भगवान से प्रार्थना किया और शोकाकुल परिजनों को दुख सहन शक्ति दें। 


युवा शक्ति के प्रान्तीय नेता सह अधिवक्ता शशि शेखर सिंह मुन्ना ने कहा बिहार के कदावर नेता पूर्व कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह 74 आन्दोलन के योद्धा सामाजिक समरसता एवं हिन्दु मुस्लिम एकता,जुल्म अत्याचार के खिलाफ दहाड मारने वाला और संगठन व संघर्ष के बल पर जनहित के लिए बुनियादी विकास को मूर्त रूप देने वाले अप्रतिम व्यक्तितव के धनी एवं विकास का सुरज थे। 


युवा नेता महेश सिंह राणा ने कहा उनके निधन से बिहार का राजनीतिक अध्याय का समाप्त हो गया है। उनके निधन से समाज को अपूरणीय क्षति हुई है। जिसकी भरपाई कर पाना असंभव है।


मौके पर वयोवृद्ध नेता प्रभु दयाल सिंह ,ब्रह्मदेव सिंह,डा रमेश कुमार सिंह,किसान श्री धर्मेद्र कुशवाहा ,कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष मकेश्वर यादव,डा दिनेश कुमार,परमेश्वर यादव,अवधेश यादव,अर्जून सिंह,प्रो आनंद लाल पाठक,नगीना चंद्रवंशी,रविशंकर,चंद्रशेखर,समर कुमार,गोरेलाल यादव,मनोज यादव के अलावे दर्जनो गणमान्य लोग मौजूद थे।