Breaking News

जमुई जिला के तीन प्रखंडों के अंचलाधिकारियों का हुआ तबादला, बदल गईं गिद्धौर की सीओ

जमुई (Jamui), 1 जुलाई
◆ रिपोर्ट : शुभम मिश्र, सीनियर एडिटर, gidhaur.com
सूबे के राजस्व एवं भूमि सुधार सुधार विभाग द्वारा गुरूवार की देर संध्या राज्य में बड़े स्तर पर लंबे समय से पदस्थापित एवं प्रतीक्षारत राजस्व पदाधिकारियों का उनके क्रियाकलापों एवं जिला स्तरीय अधिकारियों द्वारा उच्च स्तरीय अधिकारियों को सौंपे गए रिपोर्ट के अनुसार तबादला किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार बिहार सरकार के राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के पत्रांक संख्या :- 03/स्था.रा.से (स्था/पद)/-30/2022/-344 , दिनांक :- 30 जून 2022 के आलोक में राज्य के 149 राजस्व पदाधिकारियों का स्थानांतरण एवं पदस्थापन किया गया है।
जमुई जिले के गिद्धौर प्रखंड की प्रभारी अंचलाधिकारी सुश्री रीता कुमारी को बारसोई, कटिहार भेजा गया है तो श्रीमती लीलावती कुमारी जो प्रभारी अंचलाधिकारी बेलछी, पटना थी, को गिद्धौर की प्रभारी अंचलाधिकारी बनाया गया है।

वहीं लक्ष्मीपुर में अमित कुमार को प्रभारी अंचलाधिकारी बनाया गया है। इसके पूर्व वो प्रभारी अंचलाधिकारी गौनाहा, पश्चिम-चंपारण में पदस्थापित थे।

जबकि बरहट प्रखंड के प्रभारी अंचलाधिकारी रणधीर प्रसाद को बक्सर जिले के सिमरी प्रखंड में प्रभारी अंचलाधिकारी के तौर पर पदस्थापित किया गया है।

वहीं बतादें कि राज्य में इतने बड़े स्तर पर राजस्व पदाधिकारियों का तबादला सूबे में चल रहे भूमि सर्वेक्षण को देखते हुए किया गया है।