Breaking News

जमुई-झाझा रेलखंड पर मिला 20 वर्षीय युवक का क्षत-विक्षत शव, 3 माह पूर्व हुई थी शादी

बरहट/जमुई (Barhat/Jamui), 25 जुलाई | GidhaurDotCom :
जमुई-झाझा रेलखंड के अंतर्गत जमुई रेलवे स्टेशन के दक्षिणी ओर आउटर सिग्नल के समीप सोमवार की सुबह पोल संख्या 391/28 व 391/29 के बीच 20 वर्षीय युवक के क्षत-विक्षत शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक का शव कमर से नीचे का हिस्सा व कमर से ऊपर का हिस्सा में पांच सौ मीटर की दूरी पर पड़ा हुआ था।

स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर रेल पुलिस व मलयपुर पुलिस पहुचीं। घटनास्थल मलयपुर थाना क्षेत्र का होने पर मलयपुर थाना के एसआइ मो.अफजाजुल हक ने कागजी प्रकिया पूरी की। युवक का शव दो टुकड़े में बटा हुआ है। युवक के शव के पास से एक पैन कार्ड, मोबाइल और एसबीआई बैंक का सीएसपी कार्ड और कुछ नगद रुपए मिला।

मलयपुर पुलिस ने युवक के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर युवक की पहचान कर स्वजनों को घटना की सूचना दिया। मृतक युवक खैरा थाना क्षेत्र के मांगोबन्दर गांव निवासी बसंत यादव का बीस वर्षीय पुत्र त्रिवेणी यादव है।
बताया जाता है कि युवक की शादी तीन महीने पहले बरहट थाना क्षेत्र के बखारी गांव में हुआ था। शादी के कुछ दिनों के बाद से ही युवक काफी तनाव में रह रहा था। दो दिन पूर्व वो अपने ससुराल आया था। रविवार की देर शाम अपने ससुराल से निकला था। वहीं सोमवार की सुबह युवक का शव रेलवे लाइन में क्षत-विक्षत हालत में मिला। शव की शिनाख्त मृतक की पत्नी रानी देवी ने की।
मृतक की पत्नी ने बताया कि रविवार की देर शाम उसके पति बखारी से निकले थे। रात 9 बजे से युवक का मोबाइल ऑफ बताने लगा। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया। इधर युवक की मौत से स्वजनों में कोहराम मच गया है।
इस बारे में मलयपुर थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार ने कहा -
प्रथम दृष्टया युवक की मौत ट्रेन से कटकर होने की प्रतीत हो रही है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। फिलहाल युवक के शव को पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को दे दिया गया है।