Breaking News

गिद्धौर : दिग्विजय सिंह पीएचसी के दवा काउंटर के ठीक सामने लगा दी बाइक, परेशानी

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 18 मई 2022 :
◆ रिपोर्ट : विक्की कुमार
गिद्धौर के दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लापरवाही बरतने का मामला साफ तौर पर देखा जा रहा है। गुरुवार को अस्पताल के दवा काउंटर के सामने एक बाइक पार्क की हुई देखी गई। थोड़ी ही देर में वहां लगी बाइक की संख्या एक से तीन हो गई।
(अस्पताल के बाहर बना पार्किंग स्थल)
ज्ञातव्य है कि दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में वाहन पार्किंग की सुविधा रहने के बावजूद आए दिन अस्पताल भवन के बरामदे और परिसर के भीतर बाइक लगाने का मामला प्रकाश में आता रहता है। स्थानीय लोग बताते हैं कि अमूमन अस्पताल कर्मी ही इतनी हिम्मत से अस्पताल भवन के बरामदे और भीतर बाइक लगा देते हैं।

इनके अलावा मरीजों के सहयोगियों द्वारा भी ऐसी लापरवाही गाहेबगाहे देखने को मिलती रहती है। अस्पताल परिसर के सदस्यों द्वारा बोले जाने पर भी वहाँ आए मरीज तथा उनके साथ आए अभिभावकों पर कोई खास असर नहीं पड़ता। 
(दवा वितरण काउंटर के ठीक आगे लगी बाइक)
गुरुवार को पहुंचे gidhaur.com के संवाददाता ने पाया कि दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के दवा काउंटर के ठीक सामने पहले एक बाइक लगाया गया और देखते-देखते वहां फिर अन्य दो बाइक भी पार्क कर दिए गए।
(पहले एक, और देखते-देखते तीन हो गई बाइक की संख्या)
ऐसी लापरवाही का सिलसिला यहां नियमित जारी है। ऐसा होने से अन्य लोग जो काउन्टर से दवा लेने आते हैं, उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। लोगों ने कहा कि अस्पताल प्रबन्धक को इन मामलों पर कोई ठोस कार्रवाई करनी चाहिए।