गिद्धौर : मौरा में जमीनी विवाद में निकली तलवार, वार करने दौड़ा आरोपी तो जान बचाकर भागे बच्चे - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, 16 March 2022

गिद्धौर : मौरा में जमीनी विवाद में निकली तलवार, वार करने दौड़ा आरोपी तो जान बचाकर भागे बच्चे

मौरा/गिद्धौर (Maura/Gidhaur), 15 मार्च :
➤ कंटेट : सुशांत 
➤ इनपुट : विक्की कुमार 
गिद्धौर प्रखंड के मौरा में जमीनी विवाद में तलवार से वार करने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में गिद्धौर थाना को आवेदन सौंपा गया है।

आवेदन में मौरा निवासी मनोहर यादव की पत्नी शकुना देवी ने गांव के ही सेवाती यादव के पुत्र छोटू कुमार यादव पर अपने पुत्रों विकास कुमार एवं नीरज कुमार पर तलवार से वार करने का आरोप लगाया है।

आवेदन में महिला ने लिखा है कि 5 मार्च को मेरे लड़के विकास कुमार एवं नीरज कुमार गाय-बकरी चराने पश्चिम बहियार की ओर जा रहे थे। इसी क्रम में सेवाती यादव का पुत्र छोटू कुमार यादव पहले से घात लगाकर बैठा था। जब मेरे दोनों बेटे नजदीक गए तो छोटू यादव तलवार लेकर पीछा करने लगा। जिसके बाद मेरे दोनों लड़के तलवार देखकर डरकर भागे। जिसमें एक लड़का दुलमपुर की ओर भागा और एक लड़का गिद्धौर नदी के पुल के नीचे जाकर छिप गया।

महिला ने आगे लिखा है कि जब मेरे दोनों लड़के भाग गए तो आरोपी मेरे घर आकर गाली-गलौच करने लगा और मारपीट पर उतारू हो गया। इस दौरान मेरे घर में कोई नहीं था।

महिला ने गिद्धौर थानाध्यक्ष से आवेदन देकर जांच कर उचित कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। महिला न्याय की आस लगाए नियमित गिद्धौर थाना का चक्कर लगा रही है।

Post Top Ad