सोनो : अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद सह राष्ट्रीय बजंरग दल की हुई बैठक, लोग बोले - हिन्दू समाज को दबाने की हो रही साज़िश - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Friday, 11 February 2022

सोनो : अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद सह राष्ट्रीय बजंरग दल की हुई बैठक, लोग बोले - हिन्दू समाज को दबाने की हो रही साज़िश

सोनो/जमुई (Sono/Jamui), 11 फरवरी : बीते बुधवार को सोनो प्रखंड के पैरा मटिहाना गांव में अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद सह राष्ट्रीय बजंरग दल की बैठक आयोजित हुई। बीते दिनों पैरा मटिहाना पंचायत के बजराडीह गांव में मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा माता सरस्वती की प्रतिमा का विसर्जन के लिए जाने से रोका गया था। इस बैठक में इसी बात पर विशेष चर्चा की गई।

बैठक में उपस्थित सभी लोगो ने यह कहा कि ऐसा लगता है कि हम अपने देश मे नही बल्कि कोई और देश मे है ऐसी भावना अब आ रही है। जब भारत धरनिरपेक्ष राष्ट्र है तो फिर हिन्दू समाज को यह स्वतंत्रता क्यों नही है?

इस बैठक में राष्ट्रीय बजरंग दल के पूर्व जिलाध्यक्ष गुड्डू सिन्हा ने कहा कि मुस्लिम समुदाय के द्वारा ऐसा घटिया काम करना यह कोई नई बात नही है ऐसा पहले भी कई स्थानों पर किया जा चुका है जिसमे हिन्दू समाज के त्योहारों पर पहले भी कई स्थानों पर बाधा की गई है, जिसकी जितनी निन्दा की जाए वो कम ही होगी।

उन्होंने कहा कि शासन और प्रशासन की चुप्पी के कारण ही इस प्रकार से मुस्लिम समुदाय के असमाजिक तत्वो का मनोबल बढ़ता है और ऐसी घटनाओं को बढ़ावा मिलता है। बार बार हिन्दू समाज को दबाने का काम किया जाता है यदि ऐसा चलता रहा तो हमलोग भी चुप नही बैठेंगे और ईट का जबाब पत्थर से देंगे।

यदि हम हिन्दू समाज के त्योहारों में बाधा होगी तो हमलोग भी गैर हिन्दुओ के त्योहारों पर बाधा डालेंगे जिसकी सारी जिम्मेवारी जिला प्रशाशन की होगी।

इस बैठक में श्यामा पैरा, सरधोडीह, रक्सा, औरैया, ढिंढरी, खपरिया, तेतरिया, नायाडीह, बथानपर, पिपरबाक गांव के लोग उपस्थित हुए जिसमें राष्ट्रीय बजरंग दल के जमुई जिला अध्यक्ष अनूप गोस्वामी, जिला मंत्री बबलू साव, सिकन्दरा प्रखंड उपाध्यक्ष, सूरज विश्वकर्मा, सोनो प्रखंड उपाध्यक्ष जितेन्द्र रावत, झाझा प्रखंड अध्यक्ष नवलेश रावत, झाझा प्रखंड मंत्री राहुल ठाकुर, खैरा प्रखंड सह मंत्री नीतीश रावत, विक्की चंद्रवंशी सुमित कुमार बिट्टू कुमार सोनू कुमार अन्य कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

Post Top Ad