Breaking News

खैरा : विधायक श्रेयसी सिंह ने बाघाखांड गांव में नवनिर्मित प्रतिष्ठान का किया उद्घाटन

 
खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), 22 फ़रवरी | प्रह्लाद : जमुई विधानसभा क्षेत्र की भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह बीते सोमवार देर शाम खैरा प्रखंड क्षेत्र के बाघाखांड पहुंची. यहां उन्होंने एक नवनिर्मित प्रतिष्ठान का उद्घाटन किया. दरअसल उक्त गांव में इंदुमा कॉमर्शियल कॉर्पोरेशन नामक एक शोरूम का निर्माण किया गया है जिसके जरिए ई-रिक्शा और स्कूटी की बिक्री की जाएगी. इसी के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेने विधायक सुश्री सिंह सोमवार को बाघाखांड पहुंची.
इस दौरान उन्होंने फीता काटकर प्रतिष्ठान का शुभारंभ किया. मौके पर कार्यक्रम को संबोधित हुए विधायक ने कहा कि ग्रामीण इलाकों में भी अब एंटरप्रेन्योरशिप की झलक देखने को मिल रही है, जो काफी खुशी की बात है. समाज के विकास में हर एक व्यक्ति का योगदान काफी अहम होता है. इस प्रकार के प्रतिष्ठानों के खुलने से रोजगार के नए अवसर भी सृजित होंगे तथा कई अन्य उद्यमी युवकों को प्रेरणा भी मिलेगी. उन्होंने मौके पर प्रतिष्ठान के उज्जवल भविष्य की कामना भी की.

इससे पूर्व विधायक सुश्री सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया और फीता काटकर दुकान का शुभारंभ किया तथा दुकान का मुआयना कर इसकी जानकारी भी ली.
मौके पर प्रोपराइटर रतेंद्र कुमार सिंह, राकेश सिंह, ऋषि कुमार सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे.