भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी के तौर पर सामने आ रहे हैं पूनम दुबे व गोलू राज - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, 16 February 2022

भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी के तौर पर सामने आ रहे हैं पूनम दुबे व गोलू राज

 

पटना । कलाकार बड़ा नहीं होता उसके अंदर की कला बड़ी होती है। इस कहावत को सच कर दिखाया है भोजपुरी के चर्चित गायक व नायक गोलू राज ने। जिनके एल्बम की शूटिंग इन दिनों पटना में चल रही है और इसमें लीड रोल में इनके साथ भोजपुरी की चर्चित अभिनेत्री पूनम दुबे नजर आ रही है। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की चर्चा पूरे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हो रही है।

गोलू राज पूनम दुबे से पहले भोजपुरी की सुपरस्टार अभिनेत्री रानी चटर्जी अनारा गुप्ता नीतिका जयसवाल के साथ भी कई एल्बम में इश्क फरमाते नजर आ चुके है। सोशल मीडिया पर पूनम दुबे के साथ वायरल हो रहे अपने तस्वीर के संदर्भ में गोलू राज ने कहा कि पूनम दुबे काफी उम्दा कलाकार है। उनके साथ काम करके काफी मजा आया और बहुत कुछ सीखने को मिला भी वह अपने को-स्टार को काफी सहयोग करती है तथा कैमरे के सामने अपना हंड्रेड परसेंट देने के लिए प्रेरित भी करती है। 

गोलू कहते हैं कि उन्होंने भोजपुरी की टॉप लगभग सभी हीरोइनों के साथ अपने एलबम में काम किया है सबकी अपनी अपनी विशिष्टता है भोजपुरी में टैलेंट की कमी नहीं और ना ही दर्शकों और श्रोताओं के प्यार में कमी है भोजपुरी आज हिंदी के समानांतर खड़ी है।

अपने आगामी प्रोजेक्ट के संदर्भ में गोलू राज ने कहा कि भोजपुरी में कई सारे प्रयोगवाद उन्होंने अपने गाने में किया है हिंदी भोजपुरी मिक्स वर्जन के कई सारे गाने जल्द ही रिलीज होने वाले हैं जिसमें भोजपुरी के कई चर्चित चेहरे उनके साथ एक्टिंग करते भी नजर आएंगे।

Post Top Ad