उत्तर रेलवे सलाहकार समिति सदस्य अनूप चौधरी ने किया प्रमुख रेलवे स्टेशनों का निरीक्षण - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 27 December 2021

उत्तर रेलवे सलाहकार समिति सदस्य अनूप चौधरी ने किया प्रमुख रेलवे स्टेशनों का निरीक्षण

 

अयोध्या (Ayodhya), 27 दिसंबर। भारतीय रेल मंत्रालय के उत्तर रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य अनूप चौधरी ने उत्तर रेलवे के प्रमुख रेलवे स्टेशनों अयोध्या, बनारस, लखनऊ, मुरादाबाद का निरीक्षण किया।


इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ़ की और कहा कि आम जनमानस के हितों को विशेष रूप से ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री द्वारा किये गये ऐतिहासिक कार्यों के माध्यम से उन्होंने भारतीय रेल को देश की धड़कन बनाया है।


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या के रेलवे स्टेशन को विश्व का सबसे खुबसूरत भव्य दिव्य रेलवे स्टेशन बनाने का कार्य किया गया। साथ ही बाबा काशी विश्वनाथ की नगरी काशी में बनारस रेलवे स्टेशन को भी विश्व स्तरीय पहचान देने का कार्य किया गया।

अयोध्या धाम, काशी विश्वनाथ जी के साथ साथ पूरे देश में भारतीय रेल को एक नयी दिशा देने का कार्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हुआ है और हो रहा है। मैं रेल मंत्रालय के माननीय केंद्रीय मंत्री अश्विन वैष्णव एवं समस्त अधिकारी कर्मचारियों को ह्रदय से बहुत बहुत धन्यवाद प्रेषित करता हूँ।

Post Top Ad