Breaking News

पटना : टैगोर एडुकॉन्स में स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित, हड्डी व स्त्री रोग का हुआ इलाज



पटना : आस्थालोक हॉस्पिटल और आस्था आइवीएफ (Aastha IVF) ने संयुक्त रूप से बोरिंग रोड स्थित टैगोर एडुकॉन्स के प्रांगण में नि:शुल्क हेल्थ कैम्प का आयोजन किया जिसमें निसंतान दम्पति के लिए तथा हड्डी रोग से सम्बंधित समस्याओं के लिए डॉक्टर नीलू प्रसाद ( एन एम सी एच ) एवं डॉक्टर महेश प्रसाद (पी एम सी एच ) ने कैम्प में मरीज़ों की समस्याओं को सुना और उचित सलाह दिया। 



विदित हो कि आस्थालोक हॉस्पिटल शहर के कंकड़बाग में स्थित एक मल्टीयूटिलिटी हॉस्पिटल है जो पिछले २० वर्षों से शहर के निवासियों के लिए स्वास्थ्य सम्बन्धी सुविधाएँ प्रदान करता आ रहा है। 



पत्रकारों से बात करते हुए डॉक्टर नीलू प्रसाद ने बताया कि आधुनिक जीवन शैली ने कई समस्याओं को जन्म दिया है जिसमें निसंतानता प्रमुख है। आधुनिक वैज्ञानिक आविष्कारों और तकनीक से इस समस्या का समाधान सफलतापूर्वक कर पाने की बात करते हुए मरीज़ों को सलाह दिया कि योग्य चिकित्सक से चिकित्सा सलाह ज़रूर लें।

कैम्प में उपस्थित डॉक्टर महेश प्रसाद, जो अभी तक ५००० से ज़्यादा स्पाइन सर्जरी कर चुके हैं और देश के प्रख्यात स्पाइन सर्जन हैं, ने भी मरीज़ों को उचित सलाह दिया। गौरतलब है कि अभी कुछ ही दिनों पहले डॉक्टर महेश ने पी एम सी एच में कूबड़ेपन की सफल सर्जरी की थी जो अपने तरह का पहला ऑपरेशन था।