'भारतीय शौर्य सम्मान' के लिए नामित हुए गिद्धौर के सुशान्त साईं सुन्दरम - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 26 October 2021

'भारतीय शौर्य सम्मान' के लिए नामित हुए गिद्धौर के सुशान्त साईं सुन्दरम

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 26 अक्टूबर : सामाजिक सत्कार्यों में अनवरत योगदान के लिए भारतीय शौर्य सम्मान के लिए मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था द्वारा जमुई जिले के गिद्धौर निवासी सुशान्त साईं सुन्दरम को नामित किया गया है।

अपनी सामाजिक संस्था मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के माध्यम से शिक्षा, स्वास्थ्य, सांस्कृतिक एवं खेलकूद की गतिविधियों सहित मानवाधिकार के लिए मुखरता से आवाज उठाने वाले सुशान्त को यह सम्मान मिलने से स्थानीय युवाओं में भी हर्ष है।
इस सम्मान के लिए नामित हुए सुन्दरम ने देश के विभिन्न हिस्सों में मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के माध्यम से सामाजिक कार्यों में अपना योगदान दे रहे युवा टीम के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि, सामूहिक सहयोग से समाज मे सकारात्मक बदलाव सम्भव है। उन्होंने इस सम्मान के लिए संस्था के शीर्ष अधिकारियों के प्रति भी आभार व्यक्त किया है।

विदित हो, इस सम्मान के लिए समाज कल्याण एवं सामाजिक मुद्दों के खिलाफ आवाज उठाने में योगदान देने के लिए देशभर से 100 योद्धाओं का चयन किया गया है। इसमें मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था द्वारा ऐसे लोगों को सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने अपने प्रभावी कार्यों के माध्यम से समाज में एक नया उदाहरण प्रस्तुत किया है।

Post Top Ad