गिद्धौर थाना परिसर में हुई शांति समिति की बैठक, प्रशासन ने की सौहार्दपूर्ण वातावरण में दशहरा मनाने की अपील - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, 13 October 2021

गिद्धौर थाना परिसर में हुई शांति समिति की बैठक, प्रशासन ने की सौहार्दपूर्ण वातावरण में दशहरा मनाने की अपील

 


Gidhaur / गिद्धौर (अभिषेक कुमार झा) :- दुर्गापूजा के मद्देनजर शांति व विधि-व्यवस्था को ले मंगलवार को गिद्धौर थानां परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई ।

गिद्धौर आँचलाधिकारी रीता कुमारी व एसएचओ अमित कुमार के अगुवाई में आयोजित इस बैठक में विभिन्न पञ्चायत के प्रतिनिधियों ने भाग लिया । 

आँचलाधिकारी रीता कुमारी व थानाध्यक्ष अमित कुमार ने लोगों से पर्व को सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने की बातें कहीं। इसके साथ ही पर्व में शांति-व्यवस्था को बनाये रखने में पुलिस-प्रशासन को सहयोग करने की अपील की गई। अधिकारियों ने कोविड गाइडलाइन को देख सभी पूजा कमेटियों व लोगों को एहतियात बरतते हुए पर्व मनाने की बातें कही। बैठक में भाग ले रहे पंचायत प्रतिनिधियों से भी उन्होंने सहयोग की अपेक्षा जताते हुए शांति व्यवस्था कायम रखने में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की।

मौके पर गिद्धौर थाना के एसआई राम कृष्ण राय, एम सी कुजूर, रतनपुर पंचायत के मुखिया भोला यादव, समाजसेवी फउदी प्रसाद यादव, सहित दर्जनों जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति देखी गई।


#Gidhaur, #Meeting, #GidhaurDotCom


Post Top Ad