Breaking News

गिद्धौर रेलवे स्टेशन पर दो अस्थायी दुकानों में आगजनी , राख हो गई 3 लाख की संपत्ति

 Gidhaur/गिद्धौर (अभिषेक कुमार झा):-

गिद्धौर रेलवे स्टेशन (Gidhaur Railway Station) परिसर में लगने वाले दो अस्थायी दुकानों में अगलगी से तकरीबन 3 लाख की संपत्ति खाक हो गई। इनमें से एक पान दुकान तो एक मिठाई की दुकान है। पीड़ित दुकानदार झाझा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर (Govindpur) गांव निवासी रंजीत बर्णवाल मिठाई विक्रेता हैं , जबकि गिद्धौर निवासी दिनेश गुप्ता के पुत्र सुजित कुमार एक छोटी सी पान की दुकान से अपना गुजारा करता था।
राख हुआ दुकान का सामान ◆   gidhaur.com
पीड़तों के अनुसार, मंगलवार की सन्ध्या दुकान बन्द कर वे घर गए। बुधवार सुबह तकरीबन 4 बजे उन्हें उनके दुकान में आग लगने की सूचना मिली। जिसके तुरन्त बाद वे घटनास्थल पर पहुंचे, तो दुकान पर पूरी तरह से आग का कब्जा पाया । आग की लपटें इतनी तेज थी कि काफी मशक्कत के बाद उस पर काबू पाया गया, तब तक सब कुछ राख हो चुका था।
घटनास्थल पर जुटे लोग ◆ gidhaur.com
पीड़ितों ने बताया कि, दुकान का सामांन बर्तन , इन्वर्टर, बैटरी व नदग रुपये समेत दोनों दुकान से कुल 3 लाख की संपत्ति इस आगजनी की भेंट चढ़ी । आसपास के दुकानदार जहां इसे महज एक घटना मान रहे हैं तो वहीं, पीड़ित ने इसे एक पूर्वनियोजित घटना की संज्ञा दी है। पीड़ितों ने बताया है कि, किसी ने आपसी दुश्मनी में इस घटना को अंजाम दिया है।

पूछताछ करती गिद्धौर पुलिस       ◆        gidhaur.com
इधर, घटना की सूचना गिद्धौर पुलिस (Gidhaur Police) को मिलते ही थानाध्यक्ष अमित कुमार (SHO Amit Kumar) के निर्देश पर एस आई प्रमोद कुमार (स) घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी संकलित कर एसएचओ को सुपुर्द किया। वहीं, मामले को संज्ञान में देने पर अंचलाधिकारी रीता कुमारी (CO Rita Kumari ) ने नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही है।

#Gidhaur, #Accident, #GidhaurDotCom