गिद्धौर-जमुई बाईपास सड़क के पुलिया पर पानी का कब्जा, कुमरडीह समेत कई गाँवों का सम्पर्क भंग - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Thursday, 30 September 2021

गिद्धौर-जमुई बाईपास सड़क के पुलिया पर पानी का कब्जा, कुमरडीह समेत कई गाँवों का सम्पर्क भंग

 


Gidhaur / गिद्धौर [ अभिषेक कुमार झा ] :- गुरुवार की अहले सुबह से हो रहे बारिश के कारण उलाई नदी में आये उफ़ान से गिद्धौर-जमुई बाईपास सड़क पर जखराज स्थान के निकट उलाई नदी के छोर पर बनी पुलिया के उपर से लगभग 3 फीट पानी की तेज धार बहने लगी। जिससे गिद्धौर -जमुई बायपास मार्ग बंद पड़ा है व प्रखंड के निचली महुली, खड़हुआ, कोल्हुआ, कुमरडीह, ललमटिया एवं कहरडीह सहित कई अन्य गांवों के ग्रामीण जान जोखिम में डाल कर उक्त बाईपास सड़क पर आवागमन करने को बाध्य है।

बता दें, गुरुवार की अहले सुबह से ही रात्रि से ही गिद्धौर प्रखंड में हो रहे झमाझम बारिश से उलाई नदी में आये उफान के कारण गिद्धौर -जमुई बाईपास सड़क पर यक्षराज स्थान के समीप बना पुलिया पुरी तरह से जलमग्न हो गया है। वहीं, पुलिया पानी में डूब जाने व उक्त पुलिया पर पानी का तेज बहाव के कारण आधा दर्जनों गांवों का आवागमन बााधित हो गया है। 

विदित हो कि, पिछले बार भी हुए बारिश में आये बाढ से यक्षराज स्थान के समीप बना पुलिया क्षति ग्रस्त हो गया था। लेकिन बेहतर मरम्मति के अभाव में गुरुवार सुबह से हो रहे बारिश के कारण पुलिया पर पानी का बहाव बढ गया है। पुलिया के क्षतिग्रस्त होने की भी आशंका ग्रामीणों द्वारा जताई जा रही है। यदि नदी का जलस्तर बढा तो पुलिया के पास कभी भी कोई अनहोनी घटना घट सकती है।

समाचार संप्रेषण तक स्थानीय प्रशासन की ओर से राहगीरों एवं ग्रामीणों की सहायता को लेकर किसी भी प्रकार की व्यवस्था बहाल नहीं की गई है। 


#Gidhaur, #Problem, #GidhaurDotCom

Post Top Ad