Breaking News

गिद्धौर : जिला परिषद क्षेत्र संख्या 3 से बेहतरीन विकल्प बनकर उभर रही हैं अंजू कुमारी

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui) : जमुई जिला परिषद क्षेत्र संख्या 3 गिद्धौर से प्रत्याशी अंजू कुमारी समस्त प्रत्याशियों के बीच एक बेहतरीन विकल्प बनकर उभर रही हैं. चुनाव चिन्ह मिलने के काफी पहले से ही वे क्षेत्र में लगातार जनसंपर्क कर रही हैं. लोगों के बीच उनके प्रति सकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिल रही है. नॉमिनेशन में भी उनके समर्थकों की भारी भीड़ देखने को मिली. यह इस बात का परिचायक है कि अंजू कुमारी अपने जिप क्षेत्र में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. नामांकन दाखिल करते उन्होंने बाकी प्रत्याशियों से इतर स्वतः ही लीड ले लिया. वे जहाँ भी जनसंपर्क में जा रही हैं, लोग उन्हें अपना समर्थन देते हुए जीत का आशीर्वाद दे रहे हैं.

युवाओं एवं महिला मतदाताओं के बीच अंजू कुमारी की लोकप्रियता चरम पर है. विशेषकर ऐसे युवा वर्ग जो इस चुनाव में फर्स्ट टाइम वोटर हैं वे अंजू कुमारी के स्वच्छ छवि, निर्विवाद एवं लोकप्रियता को पसंद कर रहे हैं. इसका ही परिणाम है कि वे लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. मतदाताओं के आपसी चर्चाओं में बाकि के प्रत्याशियों के बीच जब ईमानदार और लोक कल्याण की भावना वाले प्रत्याशी की चर्चा उठती है तो उसमें सबसे बेहतरीन विकल्प के रूप में अंजू कुमारी का ही नाम सबसे पहले आता है.

अंजू कुमारी लंबे समय से जनहित को लेकर सक्रीय रही हैं. शिक्षित, युवा व लोकप्रियता में उनका सानी नहीं है. वे प्रतिदिन लोगों के बीच जा रही हैं एवं उनके समस्याओं के निराकरण के लिए आश्वासन दे रही हैं. बता दें कि अंजू कुमारी जमुई जिला परिषद क्षेत्र संख्या 3 गिद्धौर से प्रत्याशी हैं. उनका चुनाव चिन्ह चक्की छाप है. जिसपर बटन दबाने के लिए वे सबसे आग्रह कर रही हैं. उनके साथ महिलाओं की टीम क्षेत्र में घर-घर जाकर वोट अपील करने में लगी हुई हैं.

Breaking: Gidhaur में दुर्गा पूजा का मेला लगेगा या नहीं? जानिए इस वीडियो में >> क्लिक करें 

gidhaur.com से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनका चुनाव चिन्ह चक्की छाप तरक्की और परिवार के भरण-पोषण का प्रतीक है. चुनाव में मतदाताओं के आशीर्वाद से मौका मिलने पर सभी के तरक्की के लिए काम करना है. वे बताती हैं कि उनके पास समाज के विकास और उत्थान के लिए अपना नजरिया और अपनी जनोपकारी योजनायें हैं, जिसपर काम करते हुए जमुई जिला परिषद क्षेत्र संख्या 3 गिद्धौर की जनता के हितों के लिए काम करेंगी. उनका कहना है कि वे जिला परिषद के रूप में स्वयं लोगों की जरूरतों और समस्याओं का निराकरण करने का काम करेंगी. जनता कि पहुँच उनतक सीधे रहेगी. उनसे मिलने के लिए किसी मध्यस्थ की आवश्यकता कभी नहीं होगी, वे स्वयं पढ़ी-लिखी हैं, इसलिए खुद ही अपने दायित्वों का निर्वहन करेंगी.

बता दें कि जिला परिषद उम्मीदवार अंजू कुमारी का चुनाव चिन्ह चक्की छाप ईवीएम में पहले नंबर पर है. इसका भी उन्हें लाभ मिलेगा.