बड़ी खबर! गिद्धौर के उलाई बियर में मिली महिला की लाश, शिनाख्त में जुटी पुलिस - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, 28 August 2021

बड़ी खबर! गिद्धौर के उलाई बियर में मिली महिला की लाश, शिनाख्त में जुटी पुलिस

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui) | सुशान्त साईं सुन्दरम : गिद्धौर के उलाई बियर में शनिवार की सुबह एक महिला की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुबह जब ग्रामीण उलाई बियर के तट पर गए तो उन्होंने एक महिला की लाश तैरती देखी।
लाश बिल्कुल फाटक के मुहाने पर थी। महिला की लाश मिलने की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। लाल रंग के पेटिकोट-ब्लाउज में मिली लाश कौतूहल का विषय बन गई। लोग तरह-तरह की बातों में लग गए। लाश के साथ एक काले रंग का पिट्ठू बैग भी तैरता मिला है।
मौके पर मौजूद लोगों ने गिद्धौर थाना को इस बात की सूचना दी। जिसके बाद पहुंची पुलिस की मौजूदगी में स्थानीय लोगों की सहायता से लाश को बाहर निकाला गया।
महिला की हत्या हुई है अथवा आत्महत्या इस बारे में पुलिस तहकीकात में जुटी है। पहली नजर में महिला के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। महिला विवाहित है और सिंदूर, टिकली सहित गले में मंगलसूत्र भी है।

गिद्धौर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए लाश को सदर अस्पताल भेजा है।

[तस्वीर व इनपुट : निखिल कुमार एवं राहुल कुमार]

Post Top Ad