खैरा : गरही में अखंड रामधुन का आयोजन, भक्तिमय हुआ माहौल - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Friday, 20 August 2021

खैरा : गरही में अखंड रामधुन का आयोजन, भक्तिमय हुआ माहौल



Khaira News / खैरा (प्रहलाद कुमार) :-


 प्रखंड क्षेत्र के घर ही में शुक्रवार को अखंड राम धुन का आयोजन किया गया और भव्य शोभायात्रा निकाली गई, जिससे पूरे इलाके का माहौल भक्तिमय हो गया है। 

जानकारी के अनुसार,  गरही स्थित दुर्गा मंदिर परिसर में बनाए गए बजरंगबली मंदिर परिसर में रामधुन का आयोजन किया गया है। आयोजकों ने बताया कि मंदिर स्थापना के 3 साल पूरे होने के बाद 24 घंटे तक चलने वाले स्तरीय अखंड राम नाम संकीर्तन का आयोजन किया गया है। इसे लेकर शुक्रवार को भव्य शोभायात्रा भी निकाली गई, जिसमें बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने हिस्सा लिया और भगवा झंडा फहरा कर भगवान राम नाम का उच्चारण किया। शोभा यात्रा के दौरान भक्तिमय गीत से माहौल और भी अलौकिक हो गया। लोग लगातार राम नाम के नारे लगा रहे थे और पूरा इलाका गुंजायमान हो रहा था। लोगों ने बताया कि राम नाम संकीर्तन में आसपास के दर्जनों गांव की मंडली हिस्सा लेंगी । इसे लेकर पूरी तैयारी की गई है। मौके पर विनय केसरी सहित अन्य श्रद्धालु श्रद्धा भाव से इस कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे हुए हैं ।

Post Top Ad