Breaking News

जमुई के LJP जिलाध्यक्ष ने किया 'आशीर्वाद यात्रा' को सफल बनाने का आह्वाहन, बनाई रणनीति

 


Gidhaur.com (न्यूज़ डेस्क) :- लोक जनशक्ति पार्टी (Lok JanShakti Party) के संस्थापक स्व. रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) की जयंती पर 5 जुलाई को पटना से हाजीपुर (Patna to Hazipur) होते हुए चिराग पासवान (Chirag Paswan) की 'आशीर्वाद यात्रा' (Ashirwad Yatra) सुल्तानपुर दलित बस्ती पहुंचेगी। जहां स्व. पासवान की जयंती पर विशाल कार्यक्रम होगा, साथ ही साथ देश एवं प्रदेश भर संपूर्ण जिले में चिराग पासवान के आह्वान पर धूमधाम से जयंती मनाई जाएगी ।

उक्त आशय की जानकारी प्रेस विज्ञप्ति (Press Realease) के माध्यम से साझा करते हुए लोक जनशक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष जीवन सिंह ने बताया कि इस अवसर पर LJP 5 जुलाई को 6:00 बजे सुबह एवं रामविलास पासवान की जयंती द्वारिका विवाह भवन जमुई में मनाई जाएगी। लोजपा जिलाध्यक्ष जीवन सिंह ने बताया है कि आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने के लिए पूरी तैयारी कर ली गई है । प्रात: काल जयंती मनाकर लोजपा जमुई इकाई की ओर से सैकड़ों की संख्या में लोजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सैकड़ों की संख्या में सड़क मार्ग द्वारा पटना -हाजीपुर प्रस्थान करेंगे। आशीर्वाद यात्रा को सफल एवं ऐतिहासिक बनाने में पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता लगे हुए हैं ।

 जिला अध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि रविवार को जमुई में प्रमुख नेताओं के साथ बैठक की गई है और कार्यक्रम के तैयारी की समीक्षा भी की गई है । इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जिले भर में लगातार जनसंपर्क अभियान जारी है। उन्होंने बताया है कि आशीर्वाद यात्रा के अवसर पर वह अपने कार्यकर्ता, पदाधिकारी और बिहार की जनता का धन्यवाद करेंगे , जिन्होंने अपने नेता पर अपना अटूट विश्वास बनाए रखा है। श्री सिंह ने बताया है कि बागी सांसद द्वारा किए गए विश्वासघात एवं कठिन दौर में भी जनता का साथ पाकर चिराग पासवान एक विजेता के रूप में उभरे हैं।