Header Ad

header ads

गिद्धौर : सार्वजनिक पुस्तकालय में अभिनन्दन समारोह आयोजित, कुन्दन और कन्हैया के उपलब्धि पर दी बधाई

 

Gidhaur (न्यूज़ डेस्क) | अभिषेक कुमार झा】 :-

बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग परीक्षा में सफलता पाने वाले गिद्धौर के कुंदन और कन्हैया के सम्मान में सार्वजनिक पुस्तकालय गिद्धौर परिसर में अभिनंदन समारोह आयोजित की गई । समारोह में मुख्य रूप से भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रेस पैनलिस्ट मनीष पांडेय शामिल हुए। वहीं, समारोह के दौरान बड़ी संख्या में मौजूद गणमान्य एवं पुस्तकालय के अध्ययनकर्ताओं ने कुंदन एवं कन्हैया के इस उपलब्धि पर बधाई दी। वहीं, सदस्यों ने कुंदन और कन्हैया के वक्तव्य को भी सुना।

सफल अभ्यर्थी के साथ पुस्तकालय परिवार। ◆ gidhaur.com

मौके पर मौजूद भाजपा प्रेस पैनल के मनीष पांडेय, शिक्षक राजवंश केशरी, ज्ञानेंद्र कुमार ज्ञानी एवं कुंदन सिन्हा ने पुस्तकालय के ऐतिहासिक पृष्ठभूमि का बखान करते हुए कहा कि पुस्तकालय में हर वर्ष कई युवाओं के भाग्य को स्वर्णिम किया है। बेहद निम्नवर्गीय परिवार से संबंध रखने वाले कुंदन और कन्हैया के संघर्ष और कड़ी मेहनत का ही परिणाम है कि बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग की परीक्षा में कामयाबी का परचम लहराते हुए आज के युवाओं के लिए प्रेरणा स्त्रोत बने हैं।

समारोह के सफल संचालन में पुस्तकालय के वरिष्ठ सदस्य ज्ञानेंद्र कुमार ज्ञानी, राजवंश केसरी एवं कुंदन सिन्हा ने अपनी अहम भूमिका निभाई।