जमुई : कोरोना त्रासदी में मृत लोगों की याद में जलाई मोमबत्तियां, श्रद्धांजलि सभा आयोजित - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 14 June 2021

जमुई : कोरोना त्रासदी में मृत लोगों की याद में जलाई मोमबत्तियां, श्रद्धांजलि सभा आयोजित

 


Jamui / जमुई (न्यूज़ डेस्क) :- मुख्यालय स्थित समाहरणालय पार्क में सर्वधर्म प्रार्थना सभा के साथ-साथ श्रद्धांजलि सभा का आयोजन युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव प्रभात कुमार चंद्रवंशी के नेतृत्व में किया गया। इस दौरान कोरोना त्रासदी में मृत लोगों की आत्मा की शांति के लिए मोमबत्ती जलाकर और दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थना किया गया। मृतक की आत्मा की शांति के साथ साथ कोरोना से पीड़ित लोगों के स्वस्थ होने का भी कामना किया गया। । जानकारी देते हुए युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव प्रभात कुमार चंद्रवंशी ने बताया कि कोरोना जैसे महामारी ने आम से लेकर खास लोगों को भी तबाह कर दिया है। कल तक जो बड़े और बुजुर्ग हमलोगों के साथ थे, वह आज कोरोना की वजह से हमसे दूर हो चुके हैं। इस भयावह स्थिति के दौर में लोग मृतक को देखने से परहेज करते रहे हैं, यह बहुत ही दुःखद बात है।उन्होंने लोगों से अपील किया कि सभी लोग मृतक के आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि दें और कोरोना काल के दौरान जिनकी आर्थिक, शारीरिक स्थिति बिगड़ गई है,उन्हें भी मदद करें। इस विपदा में अगर हम सभी नागरिक एक दूसरे के साथ खड़े नहीं हुए तो अपना देश का समूल नाश हो जाएगा। 


मौके पर युवा कांग्रेस जिला महासचिव प्रिंस कुमार, प्रवीण, आलोक ,विनय प्रभात, विवेक, राजीव, गौतम, मोनू कुमार समेत दर्जनों लोग मौजूद थे। 


 

Post Top Ad