बड़ी खबरें

सिमुलतला : दो गांवों में ताला तोड़कर नकदी सहित सामान चोरी

सिमुलतला/जमुई (Simultala/Jamui) : शनिवार रात थाना क्षेत्र के दो गांव से अज्ञात चोरों द्वारा ताला तोड़कर एक लाख से ज्यादा की संपत्ति  चोरी का मामला प्रकाश में आया है। असहना गांव स्थित राधा मेमोरियल एकेडमी के सामने एक कास्मेटिक एन्ड स्टेशनरी दुकान का ताला तोड़कर नगदी सहित लगभग अस्सी हजार से अधिक चोरी कर लिया गया।
दुकानदार आलोक चौधरी जब रविवार की सुबह दुकान पर गए तब ताला टूटा हुआ देख कर घबरा गए। जब अंदर देखा तो कुछ सामान बिखरे हुए थे और  कुछ गायब नजर आए। उसी रात दूसरी चोरी तरौन गांव निवासी उपेंद्र यादव के घर में भी हुई। उपेंद्र पूरा परिवार घर में ताला बंद कर अपने रिश्तेदार के यहां एक पूजा समारोह में भाग लेने गए थे।
इसी दौरान शनिवार की देर रात घर का ताला तोड़कर लगभग बीस हजार से अधिक की चोरी होने की बात पीड़ित गृहस्वामी ने बताया। रविवार की सुबह पड़ोसियों से गृहस्वामी को घटना की सूचना मिली। इससे पूर्व शुक्रवार की रात्रि लोहिया चौक के निकट स्थित लगभग दो दर्जन से अधिक व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के बाहर लगे एलईडी बल्व की चोरी की बातें भी दुकानदारों ने बताया। हालांकि एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में बल्व खोलते हुए चोर का वीडियो फुटेज कैद हो गई है। जिसे स्थानीय प्रशासन को उपलब्ध कराया गया है,सिमुलतला पुलिस सी सी कैमरा फुटेज से चोरी में शामिल चोरों की तलाश में जुट गई है।

No comments