सोनो : आर्मी में सफलता पर SSB ने युवाओं को किया सम्मानित - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, 2 December 2020

सोनो : आर्मी में सफलता पर SSB ने युवाओं को किया सम्मानित

 

 सोनो/Sono News :- राष्ट्र की सेवा से बढ़कर कोई पुनीत कार्य नहीं है। देश की सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है। एक फौजी देश की धड़कन है, जो वतन की मिट्टी के लिए हर कुर्बानी देने को तैयार रहता है, यह बातें बुधवार को नक्सल प्रभावित चरकापत्थर थाना क्षेत्र के खरीक के युवा टुनटुन कुमार व मानपुर के मुकेश कुमार के आर्मी में सफलता पर उनके सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में एसएसबी चरकापत्थर के सहायक कमांडेंट संतोष कुमार ने कही। उन्होंने कहा कि नक्सलवाद और उग्रवाद के कारण कुछ सालों पूर्व तक क्षेत्र के लोग समाज के मुख्यधारा से भटक गए थे, लेकिन अब बदलाव आया है। युवा समाज के विकास में योगदान दे रहे हैं। टुनटुन और मुकेश ने आर्मी में सफलता प्राप्त कर क्षेत्र का मान बढ़ाया और यहां के युवाओं के प्रेरणा स्रोत बने हैं। उन्होंने स्थानीय युवाओं से अपील करते हुए कहा कि सोने की चिड़िया कहे जाने वाले भारत देश के गौरव को बनाए रखने में युवा आगे आएं और देश और समाज के विकास कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें था हर क्षेत्र में सहयोग प्रदान करें। इसमें एसएसबी आपकी हर संभव सहायता करेगी। सहायक कमांडेंट ने आर्मी में सफलता पर टुनटुन व उसके पिता दशरथ यादव एवं मुकेश को माला पहनाकर सम्मानित करते हुए कहा कि एक सैनिक के लिए ऊंचा चरित्र तथा नैतिक मूल्य सर्वोपरि होता है जिसके द्वारा ही वह एक अच्छा सैनिक बनकर देश पर अपना सर्वस्व न्यौछावर करने के लिए तैयार रहता है। वहीं थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित ने भी सफल युवाओं को सम्मानित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। 

मौके पर इंस्पेक्टर विशाल, कैलाश सिंह, बंगाली यादव, प्रमोद यादव, गोपाल मोदी, ब्रह्मदेव यादव, नरेश यादव, रूप नारायण यादव आदि उपस्थित थे।


#Sono, #SSB #GidhaurDotCom 



Post Top Ad