Breaking News

झाझा की टीम ने जीता उद्घाटन मैच, गुगुलडीह में हुआ था आयोजन

 



Gidhaur/न्यूज़ डेस्क (Abhishek Kr. Jha) :- ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। जरूरत है ग्रामीण क्षेत्रों में छुपी हुई प्रतिभा को उभारने एवं तराशने की। चाहे वह खेल क्षेत्र में छुपी प्रतिभा हो या फिर शिक्षण एवं शोध क्षेत्र में। उक्त बातें बतौर मुख्य अतिथि युवा लोजपा कें प्रदेश महासचिव राष्ट्रदीप सिंह ने गुगुलडीह मैदान में आयोजित मुस्लिम प्रीमियर लीग के उद्घाटन के दौरान कही।


स्टार क्लब गुगुलडीह की तरफ से आयोजित उक्त टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच इलेवन स्टार क्लब जमुई बनाम बीसीसी क्रिकेट क्लब झाझा के बीच खेला गया। जिसमे जमुई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ऑवर में कुल 79 रन बनाए जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी झाझा की टीम ने 80 रन के टारगेट को महज 9 ऑवर 3 बॉल में ही पूरा कर इस टूर्नामेंट को 5 विकेट से अपने नाम कर लिया। वहीं, बेहतर प्रदर्शन करने वाले झाझा टीम के बमबम कुमार यादव मैन ऑफ द मैच रहे।



टूर्नामेंट में अपना सम्बोधन करते हुए गायक मो. मुमताज़ दीवाना ने आइजन समिति का शुक्रियादा करते हुए कहा कि खेल के क्षेत्र में भी नाम एवं शोहरत की कोई कमी नहीं है। खेल से सामाजिक समरसता को जहां बढ़ावा मिलता है। वहीं, तन-मन-मस्तिष्क भी स्वस्थ एवं तंदरुस्त रहता है।


मौके पर छोटेलाल रजक, टुनटुन साव, शिव कुमार दास, समेत बड़ी संख्या में स्थानीय खेलप्रेमी मौजूद थे।




#Gidhaur, #Sports, #GidhaurDotCom