बड़ी खबरें

भारत बंद! गिद्धौर में सड़क पर बैठे प्रदर्शनकारी, लगी वाहनों की कतार

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 8 दिसंबर : किसानों द्वारा बुलाये गए भारत बंद को विपक्षी दलों का भरपूर समर्थन मिला. गिद्धौर में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने प्रखंड मुख्यालय के निकट एनएच-333 को जाम किया. राजद का झंडा हाथों में थामे बीच सड़क पर कार्यकर्ता बैठ गए. हालाँकि कार्यकर्ताओं की संख्या कम नजर आई. ऐसे में बेंच और मोटरसाइकिल को आड़ा-टेढ़ा लगाकर सड़क जाम कर दिया.


धरना-प्रदर्शन के कारण गिद्धौर से झाझा की ओर जाने वाली और झाझा से गिद्धौर की ओर आने वाली गाड़ियों के आवागमन में समस्या हुई. दूर-दराज से आने वाले बस, चारपहिया वाहन एवं ट्रकों को बेहद समस्या का सामना करना पड़ा. एनएच पर गाड़ियों की कतार लग गई. गिद्धौर थाना के जवान इस दौरान सभी को रेलवे स्टेशन होते हुए राजमणि कॉलेज की तरफ से आने-जाने का रास्ता बताते नजर आये. लेकिन वो सड़क बेहद जर्जर स्थिति में होने के कारण यात्रियों को और भी तकलीफ हुई.

प्रदर्शन कर रहे महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने दोपहिया वाहन चालकों को भी रस्स्ता नहीं दिया. जिस कारण उन्हें भी गलियों के रास्ते आगे निकलना पड़ा. हालाँकि किसी प्रकार का विवाद न हो इसके मद्देनजर गिद्धौर थाना के जवान मुस्तैदी से धरनास्थल पर डटे रहे.

No comments