सिमुलतला : अनियंत्रित सफारी ने बछड़े को 20 फ़ीट तक घसीटा, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, 21 November 2020

सिमुलतला : अनियंत्रित सफारी ने बछड़े को 20 फ़ीट तक घसीटा, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

 

सिमुलतला| ( मुकेश कुमार सिंह ) :- सिमुलतला स्थित पूर्व सिंधु मेरीटाइम एकेडमी के निदेशक पीके सुमन की चारपहिया वाहन अनियंत्रित हो कर शनिवार को सिमुलतला थाना क्षेत्र के घोरपारण गांव में एक बछड़े को टक्कर मार दी। ग्रामीणों के अनुसार श्री सुमन खुद वाहन चला रहे थे। घटना के कारण आक्रोशित ग्रामीणों ने पहले तो सुमन की पिटाई शुरू कर दी लेकिन जब उसने आरजू मिन्नत करते हुए खुद को सिमुलतला का निवासी बताया तब उसे छोड़ दिया। घटना में गम्भीर रूप से घायल बछड़े की इलाज एवं मर जाने की स्थिति में मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 333ए को जाम कर प्रदर्शन भी किया।

 पत्रकारों से बातचीत में घोरपारण गांव निवासी पीड़ित किसान गोविंद यादव सहित अन्य ग्रामीणों का कहना था कि पीके सुमन की टाटा सफारी वाहन नम्बर बीआर 01बीएफ 9118 जिसे वो खुद ड्राइव करते हुए तेज गति से सिमुलतला की तरफ से आ रहा था और मेरे घर के निकट सड़क पर खड़ा बछड़ा को ना सिर्फ धक्का मारा बल्कि वाहन से लगभग बीस फिट तक घसीट भी दिया। फिहलाल हमलोगों ने वाहन को अपने कब्जे में कर लिया है। जबतक हमें मुआवजा नही मिलेगा तबतक वाहन यही खड़ी रहेगी। हलाकि घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन ने भी घटना की जांच पड़ताल प किया । देर शाम तक कोई निष्कर्ष नहीं निकल पाया था।



Post Top Ad