बड़ी खबरें

अलीगंज : ग्रामीण चिकित्सकों ने बैठक कर की संगठन मजबूती की चर्चा



 Aliganj News (चंद्रशेखर सिंह) :-

 प्रखंड के अलीगंज बाजार स्थित एक नीजि मकान में ग्रामीण चिकित्सको की एक बैठक आयोजित किया गया। जिसकी अध्यक्षता डॉ. के पी मिश्रा ने की। बैठक को संबोधित करते हुए ग्रामीण चिकित्सक संघ के जिलाध्यक्ष दरोगी यादव ने कहा कि पुरानी एक कहावत है कि अकेले चना भाड़ नहीं फोड़ सकता, ठीक उसी के तर्ज पर जब तक हम लोग संगठित नहीं होंगे तब तक हमलोगों को अपना हक व अधिकार नहीं मिल सकता है। उन्होंने ग्रामीण चिकित्सको को एक बैनर तले आने की अपील की।
उन्होंने कहा कि सरकार ग्रामीण चिकित्सकों को नजरअंदाज कर रही है।
डॉ. मकेश्वर यादव ने कहा कि सरकार ग्रामीण चिकित्सको को अनदेखी कर रही है, जिसे हम लोग लडकर अपना अधिकार लेंगे, इसलिए सभी एकजुट हो जायें। डॉ. के पी मिश्रा ने कहा कि सरकार ग्रामीण चिकित्सको के अधिकार व हक की अनदेखी कर रही है जो ग्रामीण चिकित्सक कभी भी चुप नहीं बैठेगे। अपना हक व अधिकार के लिए संघर्ष की शुरुआत कर दी है।उन्होंने ग्रामीण चिकित्सकों से एकजुट रहने का आह्वान किया। कहा कि जब हम सभी एक रहेंगे तो निश्चित ही हमारा अधिकार सरकार को देना होगा। बैठक में संगठन की मज़बूती को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा किया गया।
मौके पर डॉ. पिंटू कुमार ,  डॉ. भुवनेश्वर यादव, डॉ. सुबेलाल ठाकुर, डॉ. अशोक कुमार, डॉ. बबलू चौधरी के अलावे दर्जनो ग्रामीण चिकित्सक मौजूद थे।

No comments