गिद्धौर : रक्षाबंधन पर टूटा हर तरह का बंधन, बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के लोगों ने की खरीदारी - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 3 August 2020

गिद्धौर : रक्षाबंधन पर टूटा हर तरह का बंधन, बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के लोगों ने की खरीदारी

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui) :
गिद्धौर में रक्षाबंधन पर हर तरह के बंधन टूटते नजर आए। रक्षाबंधन, सावन सोमवारी एवं पूर्णिमा को लेकर बाजार में भीड़ उमड़ी। इस दौरान कोरोनावायरस से बचाव को लेकर इक्के दुक्के लोग ही अपने मुंह पर मास्क लगाए, रुमाल बांधे या गमछा से ढके नजर आए। बाकी लोगों में कोरोनावायरस का किसी भी प्रकार का खौफ़ देखने को नहीं मिला।

गिद्धौर में खरीदारी के समय सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया गया। बता दें कि 8 पंचायतों वाले गिद्धौर प्रखंड मुख्यालय के गिद्धौर बाजार में करीब 20 गांव के लोग खरीदारी के लिए आते हैं। इस दौरान स्थानीय लोगों के अलावा अन्य गांव से आने वाले लोगों से भीड़ लग जाती है। लॉक डाउन होने के बावजूद भी रक्षाबंधन को लेकर बड़ी संख्या में लोग गिद्धौर बाजार पहुंचे और अपनी जरूरतों के सामानों की खरीददारी की। प्रतिदिन गिद्धौर प्रखंड में भी कोरोनावायरस संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ रहा है। इसके बावजूद भी लोग अब तक सचेत नहीं हुए हैं।

Post Top Ad