बड़ी खबरें

कोरोना से घबराएं नहीं, नीतीश कुमार की सरकार दे रही है हर सुविधा : ओमप्रकाश सेतु

पटना :  युवा जनता दल (यूनाइटेड) के प्रवक्ता ओमप्रकाश सेतु ने राज्य की जनता के साथ आने वाले प्रवासियों से कहा है कि कोरोना महामारी से घबराएं नहीं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सुशासन की सरकार इस महामारी से बचाव के साथ ही संक्रमित लोगों को हर तरह की सुविधा दे रही है।
श्री सेतु ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा कि राज्य में बड़ी संख्या प्रवासी महामारी के दौरान कार्य क्षेत्र से अपने राज्य बिहार लौट रहे हैं। जिनकी सुविधा के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर राज्य के अधिकांश प्रखंडों में क्वारन्टीन सेंटर बनाए गए हैं। उन्होंने प्रवासियों से आग्रह किया है कि प्रवासी खुद को इस महामारी से सुरक्षित रखने के लिए घर से पहले क्वारन्टीन सेंटर में जाए। यहां उन्हें सब सुविधाएं दी जाएंगी।
श्री सेतु ने कहा कि क्वारन्टीन सेंटर में भोजन, दूध, विटामिन की टैबलेट, पीने के पानी से लेकर मच्छरों से बचाव के लिए मच्छरदानी तक के प्रबंध किए गए हैं। उन्होंने कहा प्रवासी जब खुद महामारी से सुरक्षित रहेंगे तभी वे अपने परिवार और समाज के दूसरे लोगों को भी इस बीमारी से बचा पाएंगे। श्री सेतु ने कहा नीतीश कुमार की सरकार राज्य के हर नागरिक को साथ लेकर चलने में विश्वास रखती है। इसलिए लोग भरोसा और विश्वास रखें। केंद्र और राज्य सरकार के सयुंक्त प्रयास से महामारी जल्द भागेगी और स्थिति एक बार फिर सामान्य होगी।