बड़ी खबरें

सोनो : सैकड़ों जरूरतमंदों के बीच CRPF ने बांटे खाद्य सामग्री

सोनो (न्यूज़ डेस्क) :- शुक्रवार को बटिया स्थित ई /215 बटालियन सीआरपीएफ द्वारा जरूरतमंदों के बीच में राशन सामग्री वितरण किया।


कार्यक्रम की अगुवाई करते हुए कैम्प कमांडर निरीक्षक प्रेमराज मीणा बताती हैं कि सीआरपीएफ 215 बटालियन के कमांडेंट मुकेश कुमार की पहल पर सीआरपीएफ इस वैश्विक आपदा के समय जरूरतमंदों की मदद के लिए तत्पर है। कमांडेंट के निर्देश पर शुक्रवार को प्रखंड के आदिवासी बाहुल्य मनेरिया,अम्बाटिल्हा, दहियारी,जमुनातरी, पिंडारी, खैरालेवार मुसहरी, हरिहरपुर के तकरीबन तीन सौ जरूरतमंदों के बीच चावल, आटा, दाल, साबुन, सरसों तेल, मसाला, नमक आदि सामग्री का वितरण किया गया। मौके पर कैम्प कमांडर ने लोगों को वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए लॉक डाउन व  सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का निर्देश दिया।

वहीं, दूसरी ओर  महेश्वरी स्थित  एफ/ 215 बटालियन सीआरपीएफ  के द्वारा कमांडेंट मुकेश कुमार के निर्देश पर वैश्विक महामारी कोरोना से उत्पन्न कठिनाइयों के मद्देनजर नक्सल प्रभावित विशनपुर, रोझनिया, नवाहार, भलसुमिया, कदवा, महेश्वरी के सैंकड़ों जरूरतमंदों के बीच  राशन सामग्री का वितरण किया गया। मौके पर महेश्वरी कैंप कमांडर निरीक्षक जीडी सांतनु कुमार नायक  ने लोगों से कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लॉक डाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करने की अपील की।