Header Ad

header ads

सिमुलतला में वर वधु को आशीष देने पहुंचे पूर्व सांसद पप्पू यादव, विपक्षों पर साधा निशाना

सिमुलतला (गणेश कुमार सिंह) :-  शनिवार को मधेपुरा के पूर्व सांसद सह जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव पार्टी के कार्यकर्ता समाजसेवी डॉ. बिजय यादव के छोटे भाई प्रकाश यादव की शादी के चौथे दिन अपने सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ सिमुलतला पहुंचकर वर वधु को आशीर्वाद दिया। जहाँ बिजय यादव के माता खुरण्डा पंचायत के सरपंच  फुलमंती  देवी, पिता नुकुल यादव के साथ ग्रामीणों ने पप्पू यादव को फूल की गुलदस्ता देकर सम्मानित किया।


 मीडिया कर्मी से बातचीत के दौरान उन्होंने कोरोना वाइरस जैसे महामारी मुद्दे पर नीतीश सरकार और मोदी सरकार पर शब्दों की बौछार करते हुए कहा कि आज भारत 86 प्रतिशत खर्च रक्षा सौदे पर कर रहा, बेफजूल का अनु व परमाणु बम बनाया जा रहा, जबकि स्वास्थ्य पर 20 प्रतिशत भी खर्च नही किया जा रहा है। प्रकृति से छेड़छाड़ के दुष्परिणाम तो स्वाभाविक है।


पप्पू यादव ने कहा कि स्कूल कॉलेज बन्द किया जा रहा, क्या इसके अलावा बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन आदि जगहों पर महामारी का खतरा नही। कोरोना से भी बड़ी वायरस तो ये तथाकथित राजनीतिक पार्टियां है। सरकार अपनी जवाबदेही को समझे। हम सरकार में आने पर 40 प्रतिशत खर्च स्वास्थ्य और शिक्षा पर करेंगे। इसके अलावा रोजगार पर विशेष ध्यान देंगे।

बिहार की राजनीति के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी चुनाव में आठ महीने बाकी है। बिहार के युवा अपना सपना देखें, हम उनके सपना को साकार करने के लिए पंख देने का काम करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे सरकार में आने पर सिमुलतला को पर्यटक स्थल के रूप में विकसित करना, प्राथमिकता होगी।