बड़ी खबरें

'सुदामा' के 'कृष्ण' बनेंगे गिद्धौर के सार्वजनिक पुस्तकालय परिवार के सदस्यगण, जनसहयोग से जुटाएंगे पैसे

गिद्धौर/जमुई :
अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश और जमुई जिला का नाम रौशन करने वाले खैरा के डुमरकोला निवासी युवा एथलीट जेवलिन थ्रो खिलाड़ी सुदामा के सहयोग के लिए अब गिद्धौर का सार्वजनिक पुस्तकालय परिवार आगे आया है। सुदामा के चोटिल घुटने की सर्जरी के लिए आवश्यक आर्थिक सहायता की पूर्ति करने के लिए सार्वजनिक पुस्तकालय परिवार के सदस्यगण सोमवार 2 मार्च को दोपहर 3 बजे जनसहयोग के लिए गिद्धौर बाजार में भ्रमण करेंगे।

इसे लेकर सार्वजनिक पुस्तकालय परिवार के सदस्यों के बीच एक बैठक की गई। जिसमें यह तय किया गया कि गिद्धौर बाजार के दुकानदारों से स्वेच्छापूर्वक आर्थिक सहायता की मांग कर सुदामा को सहयोग किया जाएगा।
इसमें स्वेच्छा से सहयोग देने एवं जनसहयोग के लिए गिद्धौर बाजार में भ्रमण के लिए सार्वजनिक पुस्तकालय परिवार के सदस्यगण दोपहर 3 बजे पुस्तकालय परिसर से निकलेंगे एवं लार्ड मिंटो टावर चौक के आसपास के दुकानदारों से आर्थिक सहायता राशि एकत्रित करेंगे।

बता दें कि जमुई का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रौशन करने वाले युवा एथलीट सुदामा के इलाज के लिए सहयोग देने में बड़ी संख्या में युवाओं की भागीदारी सामने आ रही है। डिजीटल तरीके से आर्थिक सहायता gidhaur.com पर भी दी जा सकती है। यह पैसा सीधा सुदामा के बैंक खाता में जायेगा।