Breaking News

6/recent/ticker-posts

आज रात फिर पीएम मोदी कोरोना वायरस पर करेंगे बात

👤 अक्षय कुु. सिंह

मंगलवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि आज शाम 8 बजे वे एक बार फिर कोरोना वायरस के मुद्दे पर राष्ट्र को संबोधित करेंगे. इससे पहले 19 मार्च को पीएम ने देश को संबोधित कर जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था.

देश में लगातार कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार रात को एक बार फिर देश को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी आज शाम को 8 बजे राष्ट्र को संबोधन देंगे. प्रधानमंत्री ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी.

भारत में कोरोना अब अपना विकराल रूप धारण कर रही है. देश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 500 के पार हो चुकी है और अबतक 10 मौत हो गई हैं. ऐसे में केंद्र और राज्य सरकारों ने लॉकडाउन का ऐलान कर दिया था, कई राज्यों में कर्फ्यू भी लगा दिया गया है. दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, गुजरात समेत देश के कुल 30 राज्यों ने पूर्ण रूप से लॉकडाउन का ऐलान किया है. इसके अलावा लोगों को सख्त हिदायत दी जा रही है कि लोग घरों से बाहर ना निकलें. इसके अलावा पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कानूनी कार्रवाई भी कर रही है.

लॉकडाउन का कई राज्यों में हुआ था उल्लंघन

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देश के 30 राज्यों में लॉकडाउन किया गया है. लेकिन सोमवार को जो तस्वीरें आई थीं उनमें देखने को मिला था कि लोग सड़कों पर आ रहे हैं और लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं. खुद प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लोगों से अपील की थी कि वे लॉकडाउन को गंभीरता से लें और राज्य सरकार कानून का पालन करवाएं.