बड़ी खबरें

गिद्धौर में हड़ताली शिक्षकों ने कोरोनो वायरस से बचाव के लिए चलाया 'गाँव की ओर' मुहिम


गिद्धौर (न्यूज़ डेस्क) :- बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति,गिद्धौर के तत्वावधान में सोमवार को गिद्धौर के हड़ताली शिक्षकों ने कोरोनो वायरस से बचाव के लिए बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति,बिहार के आह्वान पर "गाँव की ओर चले" जागरूकता अभियान चलाया।

ग्रामीणों के बीच हड़ताली शिक्षक

जागरूकता अभियान के पहले दिन गिद्धौर के हड़ताली शिक्षकों ने गिद्धौर प्रखंड के पतसंडा सीआरसीसी के अल्पसंख्यक मुहल्ला में कोरोनो वायरस से बचाव के तरीके और अफवाह के बारे में जानकारी दी गई। लोगों को जागरूक करते हुए जिला कोषाध्यक्ष मंडल के सदस्य राजीव वर्णवाल ने बताया कि कोरोनो वायरस से बचाव की पूरी जानकारी दी गई एवं सुरक्षा से बचाव के लिए डेटॉल साबुन आम जनता में बाँटा गया। उन्होंने बताया कि कोरोनो से बचाव के साथ साथ हमारा हड़ताल जारी रहेगा, हमलोग हड़ताल पर रहते हुए आम जनता को कोरोनो वायरस से लड़ने और बचाव के बारे में लोगों को जागरूक करते रहेंगे।इस दौरान शिक्षक राजीव वर्णवाल ने संवाददाताओं को जानकारी देते हुए बताया कि गिद्धौर के सभी हड़ताली शिक्षक 16 मार्च से 31 मार्च तक जत्था बना कर गिद्धौर के हरेक पंचायत में घर घर जा कर कोरोनो से बचाव के तरीका बताएंगे और उससे बचाव के लिए डेटॉल साबुन और सेनेटाइजर का वितरण करेंगे।
 इस  जागरूकता अभियान में राजीव वर्णवाल, बशिष्ठ यादव, ब्रजेश सिंह, मंटू मंडल,रंजीत यादव,कैलाशपति यादव,दयानंद साव,अवधेश पप्पू,कुमार परवेज, संतोष सिंह,संजय रजक,अशोक पासवान,कुमार राजीव रंजन,संतोष पासवान, अल्लाउद्दीन अंसारी,सज्जाद अंसारी,राजबंश केशरी,हमीदा खानम,निरंजन सिंह,राकेश तिवारी,सतीश कुमार,रवि कुमार रवि,अनुपमा कुमारी, रावत निर्मला इंद्रदेव, रेखा कुमारी, सिलविना हेम्ब्रम, कल्पना कुमारी, द्रोपदी कुमारी, नुसरत जबी,कृष्णा राम,विन्देश्वरी यादव,रविंद्र कुमार,जयकांत सिंह सहित कई शिक्षक/शिक्षिका उपस्थित थे।