चकाई में पुलिस हुई सख्त, लॉक डाउन में बाहर निकले तो करवाएगी उठक-बैठक, देख लीजिये - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, 25 March 2020

चकाई में पुलिस हुई सख्त, लॉक डाउन में बाहर निकले तो करवाएगी उठक-बैठक, देख लीजिये

चकाई/जमुई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार की रात 12 बजे से अगले 21 दिनों के लिए देशभर में लॉक डाउन की घोषणा की है. प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में सभी नागरिकों को अपने घरों में ही रहने का आग्रह किया है. उन्होंने यह भी कह दिया कि चाहे जो हो जाए आपको घर ही में रहना है.

कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के रूप में फैलता जा रहा है. भारत में भी इसका व्यापक असर देखने को मिल रहा है. बुधवार को बिहार में चौथा कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज मिलने की पुष्टि हुई है.
इसके बावजूद भी कई लोग घरों में रहने की बजाय सड़क पर घूम रहे हैं. ऐसे में सोशल ट्रांसमिशन का खतरा बढ़ रहा है. ऐसे लोगों के खिलाफ प्रशासन भी सख्ती से पेश आ रहा है.

जमुई के चकाई में लॉक डाउन में बेवजह घर से बाहर निकलने वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्ती दिखाई और उन्हें सामाजिक दंड के रूप में कान पकड़कर उठक-बैठक करवाया. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें वायरल हो रही है और लोग पुलिस के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं. संक्रमण से बचाव के लिए घरों में रहना जरुरी है.

Post Top Ad