Header Ad

header ads

जमुई : नेहरू युवा केन्द्र द्वारा जिलास्तरीय खेल प्रतियोगिता आयोजित

जमुई : शहर के श्री कृष्ण सिंह स्टेडियम के मैदान में नेहरू युवा केन्द्र द्वारा द्विदिवसीय जिलास्तरीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन सोमवार को किया गया। जिसमें सभी प्रखण्ड से सैंकड़ो खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।
कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि के तौर पर शिक्षक संघ के प्रदेश सचिव राहुल सिंह, शिक्षक रंजीत कुमार,भाजयुमो के जिलाध्यक्ष नीरज शाह, राष्ट्रीय युवा कोर विवेक सिन्हा,रोहित सिंह, मनोज कुमार के द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया गया।

खेल प्रतियोगिता में शिरकत करने वाले खिलाड़ियों को शिक्षक संघ के प्रदेश सचिव राहुल सिंह ने सम्बोधित करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की साथ ही नेहरू युवा केन्द्र जमुई को इस तरह के खेलों का आयोजन कराने के लिए धन्यवाद भी दिया।

खेलों में प्रथम दिन 200 मीटर तथा 400 मीटर महिला तथा पुरुष दौड़,पुरुष व महिला कबड्डी,रग्बी फुटबॉल तथा बॉलीवाल का आयोजन कराया गया।
जिसमें 200 मीटर दौड़ पुरुष वर्ग में आदर्श चौहान प्रथम,संजीव कुमार  द्वितीय व अभिषेक कुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया वहीं महिला वर्ग 200 मीटर दौड़ में सोनाली कुमारी प्रथम प्रियंका कुमारी द्वितीय व पलासा कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

वहीं 400 मीटर पुरुष वर्ग में आदर्श चौहान प्रथम राजा कुमार द्वितीय व जयशंकर कुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया वहीं महिला वर्ग 400 मीटर में प्रियंका कुमारी प्रथम, सोनाली कुमारी द्वितीय व पलसा कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

वॉलीबॉल में जमुई की टीम ने फाइनल में खैरा टीम को पराजित कर विजेता बनी। कबड्डी में यंग स्टार क्लब नरियाना की टीम ने ऑक्सफ़ोर्ड क्लब को फाइनल में 20-10 से पराजित कर विजेता बनी। परुष वर्ग कबड्डी व रग्बी फुटबॉल का फाइनल मैच मंगलवार को स्टेडियम के मैदान में होना है। साथ ही कल फुटबाल,कराटे मैच का भी आयोजन किया जाएगा।