बड़ी खबरें

प्रैंकस्टर सन्नी आर्या ने अपनी मेहनत से हासिल किया 2 सिल्वर बटन

मनोरंजन | अनूप नारायण : सन्नी आर्या आज यूट्यूब की दुनिया में एक जाना - पहचाना नाम बन चुका है। अपने कॉमेडी और लव प्रैंक से सन्नी ने लोगों को हँसाकर ना तो सिर्फ उनका मनोरंजन किया है बल्कि उनकी मदद भी की है। आज इसी मेहनत की वजह से सन्नी ने यूट्यूब से दो सिल्वर बटन भी हासिल कर लिया है। इस बड़ी उपलब्धि की हासिल करने के बाद यूट्यूबर सन्नी आर्या ने यूट्यूब का धन्यबाद किया और कहा कि आगे भी ऐसे ही लोगों का मनोरंजन करता रहूंगा। 
विदित हो कि सन्नी आर्या ने सोशल मीडिया यूट्यूब पर अलग - अलग तरह के कॉमेडी, फनी, लव, पागल प्रैंक जैसे फनी वीडियो बनाना शुरू किया था । सन्नी के चैनल का नाम तहलका प्रैंक जो कम ही समय में लाखो लोगों के दिलों में तहलका मचाने लगा। ये सन्नी का जुनून ही कहें कि बहुत ही कम समय में सन्नी के ये वीडियो लोगों के बीच लोकप्रिय हो गए |  सन्नी ने हँसाने के साथ - साथ लोगों की मदद भी करना शुरू किया । 
उसके लिए सन्नी ने एक और नया चैनल बनाया हेल्पिंग सन्नी आर्या। इस चेंनल में सन्नी ने कई ऐसे जरूरतमन्द लोगों की मदद की जिसके पास विलचेयर नहीं था उनको विलचेयर दिलवाई, जिसके पास कपड़े नहीं थे उनको कपड़े भी दिलवाए । सन्नी ने हर एक वीडियो में एक अच्छा मैसेज भी दिया जिससे लोग उनकी फन्नी वीडियो के साथ - साथ उनके मदद करने वाले वीडियो भी देखेने लगे । जैसे तहलका प्रैंक में कुछ ही महीने में 2 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर सन्नी ने जी जान से मेहनत के साथ किए ऐसे ही हेल्पिंग सन्नी आर्या चैनल को भी लाखों लोगों का प्यार मिला और ऐसे सन्नी के दो चैनल लोगों के दिलो में धड़कने लगे । लोग हँसने के साथ- साथ सन्नी के दूसरे चैनल पे सन्नी को ब्लेसिंग देने लगे। उनके चाहनेवालों की संख्या लगातार बढ़ती गयी और देखते ही देखते इस युवक ने बेहद कम समय में अलग मुकाम हासिल कर लिया । इनकी इस सफलता के कारण यूट्यूब की तरफ से इन्हें दो सिल्वर बटन के ताज से नवाजा गया एक तहलका प्रैंक दूसरा हेल्पिंग सन्नी आर्या। दोनों  चैनलों पे लाखो सब्सक्राइबर पा कर सन्नी ने प्रूफ कर दिया कि मेहनत से सबकुछ हासिल किया जा सकता है।
इस अवार्ड को पाकर सन्नी और उनके परिवारवाले बेहद खुश हैं और यूट्यूब का शुक्रिया अदा कर रहे हैं।