बड़ी खबरें

खैरा : भट्ठे के मुंशी ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, FIR दर्ज



न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-

नक्सल प्रभावित क्षेत्र खैरा के हल्दी मोह में संचालित चिमनी भट्ठे के मुंशी द्वारा नाबालिग से छेड़खानी का मामला सामने आया है। बताया जाता है पीड़ित बालिका आदिवासी जनजाति की श्रेणी में आती हैं। बीते रविवार की रात्रि तकरीबन 11 बजे उक्तांकित स्थान पर सीकेबी भट्ठा के मुंशी जीतेन्द्र कुमार ने उक्त 13 वर्षीय नाबालिग के साथ कमरे में गलत नियत से प्रवेश कर मोबाइल एवं युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। पीड़ित झारखंड राज्य की निवासी है।


पीड़ित बालिका बताती हैं कि मुंशी ने उनके मुँह पर कपड़ा बांध दिया था, और भागने के सभी रास्ते बंद कर दिए थे। मुंशी के इस हैवानियत पर पीड़िता का कोई वश न चला। पीड़िता पिछले कुछ महीने से अपने चचेरे भाई सहित अन्य दो रिश्तेदार के साथ भट्ठे पर रह रही थी।
उक्त मामले को लेकर पीडिता ने खैरा थाना में आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई के लिए मुंशी पर एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर कॉपी पर पीड़ित सहित 4 लोगों के हस्ताक्षर अंकित हैं।

(पत्रकारिता के तर्ज पर निर्धारित समाजिक दृष्टिकोण से पीड़िता के नाम को गोपनीय रखा गया है। gidhaur.com सिर्फ मामले से अवगत कराने के लिए इस खबर का सम्प्रेषण करती है)