बड़ी खबरें

मधुबनी : स्नातक निर्वाचन को लेकर प्रत्यशी रजनीकांत पाठक ने क्षेत्रों में दौरा किया तेज

पटना | अनूप नारायण :
मधुबनी जिले में स्नातक निर्वाचन को लेकर सक्रियता बढ़ती नजर आ रही है। इस स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के लिए भावी प्रत्याशीयों ने क्षेत्रों में दौरा तेज कर दिया है। इसी क्रम में बेगूसराय निवासी दरभंगा स्नातक क्षेत्र के उम्मीदवार रजनीकांत पाठक भी क्षेत्र के विभिन्न इलाकों का दौरा कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इनको पहले ही मिथिला राज्य के लिए प्रत्यनशील मिथिला स्टूडेंट यूनियन संगठन ने अपना समर्थन देने का एलान किया हुआ है।

इसी बीच उम्मीदवार श्री पाठक भी इस स्नातक निर्वाचन क्षेत्रों के विभिन्न क्षेत्र के स्नातक उम्मीदवारों से वन-टू-वन भी मिल रहे है। वो इस क्षेत्र उम्मीदवारों को ये भरोसा दिला रहे हैं कि इस क्षेत्रों की जो भी परेशानी हो, मसलन शिक्षा व्यवस्था को उनके जितने पर अविलंब सुधार करने का प्रयास करेंगे।

इस बाबत आज शिक्षकों के हड़ताल पर जाने और उनकी मांगों के आलोक में उन्होंने मंच साझा करते हुए सरकार पर तीखा हमला करते हुए पूछा कि अगर आप शिक्षकों पर ही केस दर्ज करेंगे और सभी शिक्षकों को बर्खास्त कर नई बहाली करवाएंगे, ये कैसे संभव है? उन्होंने इस बात की तुलना अंग्रजों के शाशन से करते हुए कहा कि ये सब तुगलकी फरमान राजतंत्र में चला करते थे, पर अब राजतंत्र नही है, प्रजातंत्र है। इसलिए सरकार को चाहिए कि इनकी मांगों को जल्द पूरा करे।

वहीं, प्रखंड अध्यक्ष ने अपने बैनर का समर्थन देने की बात रजनीकांत पाठक को कही, ओर आश्वासन दिया कि इस चुनाव में हम आपके साथ हैं।