Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : 7वें दिन भी शांतिपूर्ण व स्वच्छ माहौल में हुई इंटरमीडिएट परीक्षा


गिद्धौर (धनन्जय कुमार 'आमोद') :- बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा आयोजित इंटरमीडिएट परीक्षा का 7वां दिन गिद्धौर प्रखण्ड के दोनों केन्द्रों पर शांतिपूर्ण व स्वच्छ माहौल में संपन्न हो गया।

परीक्षा केंद्रों में से एक प्लस टू महाराजा चंद्रचूड़ विद्या मंदिर में परीक्षा के प्रथम पाली में आयोजित विज्ञान एवं वाणिज्य संकाय के भाषा विषय की परीक्षा में 638 छात्र ने भाग लिया व 17 छात्र अनुपस्थित थे। वहीं द्वितीय पाली में कला संकाय की मनोविज्ञान विषय की परीक्षा में 13 छात्र उपस्थित व 01 अनुपस्थित पाये गये। इधर प्लस टू अखिलेश्वर उच्च विद्यालय रतनपुर में प्रथम पाली के विज्ञान संकाय के भाषा विषय विषय की परीक्षा में 436 छात्रों ने परीक्षा में भाग लिया व 14 अनुपस्थित रहे। वहीं द्वितीय पाली में मनोविज्ञान विषय की परीक्षा में 23 उपस्थित व 01 छात्र अनुपस्थित रहे।
इधर शांतिपूर्ण, स्वच्छ एवं कदाचारमुक्त माहौल में परीक्षा संपन्न कराने को लेकर प्रशासन द्वारा पुख्ता इंतजाम किया गया था। जहां सभी परीक्षा केंद्रों पर दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल की तैनाती की गई थी। वहीं किसी भी तरह की गड़बड़ी पकड़ने के लिए सभी परीक्षा केंद्रों पर तीसरी आंखों से निगेहबानी की व्यवस्था की गई थी। इसके अलावा परीक्षा केंद्र से बाहर पुलिस बलों के सख्त पहरेदारी लगाई गई थी। परीक्षा के दौरान किसी भी परीक्षार्थी के निष्कासन की सूचना नहीं है।