बड़ी खबरें

नीतीश कुमार की मानव श्रृंखला हैं नौटंकी - राबड़ी देवी


पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देश में कुरूतियों के खिलाफ, और समाज के लोगों में एकता फैलाने के उद्देश्य से मानव श्रृंखला बना रहे है, वही विपक्ष लगातार नीतीश कुमार पर हमला करने का एक मौका नहीं छोड़ रहा है.पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मानव श्रृंखला को लेकर नीतीश कुमार को खरी- खोटी सुनाई, तो अब वही बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी उनपर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार के मानव श्रृंखला को नौटंकी की उपाधि दे दी है। इससे पहले भी करोड़ों रुपये खर्च करके सीएम नीतीश कुमार ने मानव श्रृंखला बनाई थी, जिसका कोई फायदा नहीं हुआ। अब एक और मानव श्रृंखला बनाकर नीतीश कुमार नौटंकी कर रहे हैं। 

आपको बताये कि  ये सारी बाते राबड़ी देवी ने ट्वीट के जरिये कही है. ट्वीट करके राबड़ी देवी ने लिखा है कि, मुख्यामंत्री  नीतीश जी ने शराबबंदी पर श्रृंखला की थी हमने समर्थन भी किया था, लेकिन क्या उससे शराब बंद हुई? नहीं ना? बाल विवाह और दहेज पर भी करोड़ों खर्च कर मानव श्रृंखला बनाई? क्या हुआ? अब सीएम ने इनका ज़िक्र करना भी छोड़ दिया है। अब एक और श्रृंखला की नौटंकी?

19 जनवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरे बिहार में मानव श्रृंखला बनाने वाले है, इसके पहले ही इसको लेकर विपक्ष उनपर हमलवार हो चूका है।  ऐसे में सीएम नीतीश कुमार की मानव श्रृंखला बिहार की राजनीति में क्या रंग लाती है, यह तो समय ही बताएगा।