बड़ी खबरें

सुपौल में बाजार बंद करवा रहे राजद एमएलए को दुकानदारों ने खदेड़ा, एसडीपीओ ने हाथ जोड़ कराया शांत


21 DEC 2019

सुपौल/पटना [प्रियंका] :
सीएए एवं एनआरसी को लेकर राष्ट्रीय जनता दल द्वारा बुलाये गए बिहार बंद का सुपौल जिला में खास असर देखने को नहीं मिला। पिपरा विधानसभा के विधायक सह राजद जिलाध्यक्ष को नागरिकता संशोधन विधेयक के समर्थकों ने खदेड़ा।

सुपौल जिले में बंद के दौरान शनिवार को राजद जिलाध्यक्ष सह पिपरा विधानसभा के विधायक यदुवंश प्रसाद यादव के नेतृत्व में बंद समर्थक जबरन दुकानों को बंद करवाते हुए बाजार में निकल पड़े। ये समर्थक शहर के मल्लिक चौक के समीप दुकानदारों को हिंदुओं के खिलाफ गाली-गलौज करने लगे, जिसके विरोध में दुकानदार सड़क पर विधायक से उलझ गए। जिसके बाद स्थानीय दुकानदारों ने विधायक के बंद जुलूस का विरोध जताते हुए उन्हें खदेड़ दिया। राजद के बंद के ख़िलाफ़ आक्रोशित दुकानदार सड़क पर उतर गए और हिन्दुओ को अपमानित करने के लिए माफी मांगने की मांग को लेकर जिला प्रशासन से ऐसे लोगो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

वहीं विश्व हिंदू परिषद प्रान्त सेवा प्रमुख चंद्रकांत झा ने विधायक के ऐसे कार्य की निंदा की है साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि अगर हिन्दओं को गाली दी जाएगी तो वे बर्दाश्त नहीं करेंगे। हालांकि आक्रोशित दुकानदारों को सदर एसडीपीओ ने हाथ जोड़ कर शांत करवाया।