बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री मोदी को लेकर बड़ी भविष्‍यवाणी, 'अब होगी बुरे वक्‍त की शुरूआत'


पटना | अनूप नारायण [Edited by: Sushant] :

सेलिब्रिटी एस्‍ट्रोलॉजर और न्‍यूमेरोलॉजिस्‍ट डॉ एटलांटा कश्यप  ने असम सहित देश भर में नागरिकता संशोधन विधेयक के विरूद्ध चल रहे प्रोटेस्ट के बीच पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ी भविष्‍यवाणी कर दी है। उन्‍होंने अपने इंस्टाग्राम पर नॉर्थ ईस्‍ट सुपर स्‍टार  बर्षा रानी द्वारा नागरिकता संशोधन विधेयक के विरूद्ध पोस्‍ट करते हुए लिखा कि मोदी जी अब वक्‍त आपके खिलाफ आ गया है।

अटलांटा के कैलकुलेशन की मानें तो नरेंद्र मोदी नंबर 8 के पावर में चल रहे हैं, मगर भारत में एक ही ऐसा स्‍टेट है,जो पावर 7 से बिलांग करता है। वो है क्‍वीन ऑफ 7 सिस्‍टर्स यानी असम। एस्‍ट्रोलॉजी, न्‍यूमेरोलॉजी और कबलह शास्‍त्र के अनुसार 1 से 9 के बीच सिर्फ एक ही नंबर है, जो किसी को भी कंट्रोल कर सकते हैं, वो है 7 नंबर। यह केतु ग्रह की शक्ति है। मौक्ष प्राप्ति का करोका और  7 का पावर ही नेचर भी है। जहां 8 नंबर का पावर जजमेंट, टीचिंग, सबक, क्‍लास आदि से जुडा हो, दूसरी और 7 इंसान की मोक्ष प्राप्‍ति, अच्‍छे कर्म, सच्‍चाई, आदि से अनंत ये लेना देना रखता है।

शनि, राहू और केतु का एक दूसरे से लेना देना है। अटलांटा ने लिखा है राहू साइलेंट है मगर सिचुएशन ऐसा हुआ है कि मानो खुद का ही राइट हैंड से लेफ्ट हैंड पर अटैक करने जैसा है। अगर कोई भी नंबर 7 पावर के साथ उलझता है तो 7 पावर अगले पावर वाले को बहुत भारी नुकसान पहुंचा सकता है। इसमें हेल्‍थ इश्‍यू, दिमागी परेशानी, दर्द का संयोग बनेगा। इसलिए मोदी जी के लिए बुरा वक्‍त आने वाला है। हालात ने उन्‍हें 7 नंबर के साथ उलझा दिया है, जिसमें जीत 7 नंबर की होगी। 

आपको बता दें कि एटलांटा कश्यप को वर्ष 2019 की बेस्ट एस्ट्रोलॉजर, दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। अभी हाल ही में बैंगलोर के होटल अशोका में आयोजित एक फैशन शो के दौरान डॉ. एटलांटा कश्यप को बेस्ट ड्रेस डिज़ाइनर 2018 अवार्ड मिला था। इस फैशन शो में देशभर से मॉडल्‍स और डिजाइनर ने पार्टिसिपेट किया था, जिसमें अटलांटा के कलेक्‍शन को खूब सराहा गया था। डॉ. एटलांटा कश्यप के बारे में कहा जाता है कि उनकी की हुई अक्‍सर भविष्‍यवाणियां सच साबित हुई हैं। वे एस्‍ट्रोलॉजर तो है ही, साथ ही बहुत खूबसूरत, यंग और स्‍ट्रंग पर्सनालिटी वाली महिला हैं, जो बेबाक हैं। ज्‍योतिष विद्या में माहिर एटलांटा अब तक संजय दत्त, सलमान खान की फिल्‍म रेस 3, वर्ष 2019, दबंग 3, व सलमान खान के जेल प्रकरण, 2012 महाविनाश, फायर ओं अमेज़न, विश्व कप क्रिकेट, राहुल गांधी, नरेंद्र मोदी, महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव, 2019 के अलावा कर्नाटक विधान सभा चुनाव 2018 के नतीजों को लेकर भी भविष्‍यवाणी कर चुकी हैं और इनकी भविष्‍यवाणी कभी फेल नहीं हुई है।