बड़ी खबरें

गिद्धौर थाना परिसर में जनता दरबार आयोजित, फरियादियों को दिया गया परामर्श


न्यूज़ डेस्क (धनंजय कुमार 'आमोद') Edited by- Abhishek.:-

शनिवार को गिद्धौर थाना परिसर में अवर निरीक्षक महीस चरण कुजूर व किशुन राय के देखरेख में जमीनी विवाद के निपटारे को लेकर जनता दरबार का आयोजन किया गया।


उक्त जनता दरबार में गिद्धौर प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों से आये जमीनी विवाद से जुड़े लगभग 15 मामले एवं पिछले साप्ताह का 8 जमीनी मामला गिद्धौर थाना पहुँचा।
गिद्धौर अंचलाधिकारी के प्रभार में भारती राज एवं रेवेन्यु ऑफिसर प्रीति कुमारी के संयुक्त नेतृत्व में इन मामलों की सुनवाई की गई, हालांकि जनता दरबार में किसी भी मामले का निष्पादन नही हो सका पर मामलो में ऑडर व नोटिस किया गया है। इस दौरान मामले से जुड़े सभी फरियादियों को उचित परामर्श भी दिया गया।

जनता दरबार के मौके पर प्रभार अंचलाधकारी के रूप में भारती राज एवं प्रीति कुमारी बताती हैं कि क्षेत्र में जमीनी विवाद जुड़े मामले के नियंत्रण को लेकर थाना परिसर में प्रत्येक सप्ताह के शनिवार को जनता दरबार का आयोजन कर विवादों को निपटाने की पहल की जाती है ताकि जमीनी विवाद से जुड़े मामलों को क्षेत्र में नियन्त्रित रखा जा सके।
  जनता दरबार के मौके पर प्रशिक्षु बीडीओ भारती राज, आरओ प्रीति कुमारी, एसआई एम.सी. कुजूर, किशुन राय, के अलावे अन्य पुलिस कर्मी सहित दर्जनों फरियादी मौजूद थे।