Breaking News

6/recent/ticker-posts

जरुरतमंदों के बीच मिलेनियम स्टार फाउंडेशन ने किया कपड़ों का वितरण

जमुई : 
भीषण शीतलहर को देखते हुए गिद्धौर प्रखंड के रतनपुर पंचायत अन्तर्गत भौराटांड़ महादलित टोले में राष्ट्रीय स्तर पर कार्यरत सामाजिक संस्था मिलेनियम स्टार फाउंडेशन द्वारा जरूरतमंदों के बीच कपड़े का वितरण किया गया.

इस मौके पर मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के अध्यक्ष सुशान्त साईं सुन्दरम ने कहा कि जरुरतमंदों-असहायों की सहायता करने से बड़ी सेवा कुछ और हो ही नहीं सकती. युवा अपने व्यस्ततम समय से थोड़ा समय निकालकर सामाजिक सत्कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें तभी समाज का उत्थान होना सम्भव है. 
सुन्दरम ने कहा कि निर्धन व बेसहारा लोगों की मदद करना एक पुनीत कार्य है. दीन-दुखियों की सेवा के लिए हम सबको सदैव आगे आना चाहिए.
दिनोंदिन बढ़ रहे ठंड के मौसम में तन ढकने के लिए कपड़े पाकर असहायों के चेहरे खुशी से खिल उठे. इस दौरान मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के मीडिया प्रभारी अभिषेक कुमार झा, स्थानीय प्रतिनिधि धनंजय कुमार आमोद एवं वार्ड संख्या 12 के वार्ड सदस्य रंजीत यादव ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया.

मौके पर अकसवा देवी, बैजनाथ मांझी, राजेश कुमार, चांदो देवी, अरुण कुमार, बुधनी देवी, सुन्दरी देवी, बच्चू मांझी के अलावे बड़ी संख्या में महादलित टोले के ग्रामीण मौजूद रहे.