बड़ी खबरें

चकाई : संदिग्ध हालत में महिला का शव बरामद, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेजा


20 DEC 2019

चकाई/जमुई [बिधुरंजन उपाध्याय] :

चकाई थाना क्षेत्र अंतर्गत मंझलीटांड गांव में एक महिला रीतिया देवी, उम्र-55 वर्ष की संदिग्ध हालत में मौत होने का मामला प्रकाश में आया है. चकाई पुलिस शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु जमुई भेज दिया है.

इस सम्बंध में मृतिका के पति कोकिल यादव ने ग्यारह व्यक्तियों पर हत्या का मामला दर्ज करवाया है. चकाई थाना में दिए गए आवेदन में बताया गया कि मेरा गोतिया मोहर यादव, पिता-स्व तितु यादव के साथ बीते 10 वर्षो से जमीन सम्बंधित विवाद चल रहा था.इन लोगो के द्वारा बराबर जान मारने की धमकी दिया करता था. मोहर यादव ने दो दिन पहले 18 दिसम्बर को रात में घर में घुसकर गाली गलौज किया था. उसके बाद हम खेत में सोने खलियान चले गए. सुबह जब घर आया तो देखा की मेरी पत्नी के गले में रस्सी का गहरा दाग के साथ मृत अवस्था में घर के कमरे में मेरी पत्नी का लाश पड़ा था.

वही ग्रामीणों ने बताया की मृतका का अपनी सास एवं पति के साथ बराबर लड़ाई-झगड़ा होता था. मृतका का दो विवाहित बेटा है. मृतका के पति कोकिल यादव का घर के एक औरत के साथ अवैध सम्बंध होने की बात बताई जाती है.

इस सम्बंध में चकाई इंस्पेक्टर राजीव तिवारी ने कहा की मृतका का शव को पोस्टमार्टम हेतु जमुई भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकता है.