Breaking News

6/recent/ticker-posts

रिलीज से पहले मुंबई में होगा सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म 'छलिया' का प्रीमियर

मनोरंजन [अनूप नारायण] :
भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर 18 अक्टूबर को अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म 'छलिया' रिलीज हो रही है। लेकिन उससे पहले फ़िल्म के निर्माता गौतम सिंह ने प्रीमियर की इच्छा जाहिर की है और कहा है कि वे फ़िल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले कुछ प्रतिष्ठित लोगों, फिल्मकारों और पत्रकारों को दिखाना चाहते हैं और उनसे फ़िल्म के बारे में उनकी राय लेना चाहते हैं। फ़िल्म का प्रीमियर वे मुंबई में ही करना चाहते हैं।
आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में ऐसे कम ही मौके आते हैं, जब किसी फिल्म का व्यापाक तौर पर प्रीमियर होता है। लेकिन सिनेमा में सार्थक बदलाव के साथ अब भोजपुरी इंडस्ट्री का कल्चर भी ग्रो कर रहा है। तभी तो फिल्मकार अब अपनी फिल्मों का प्रीमियर भी रखने की सोच रहे हैं। बहरहाल, इसको लेकर गौतम सिंह ने कहा कि हमने बेहतरीन सिनेमा बनाई है। इसलिए हम इसका प्रीमियर चाहते हैं। हम इसकी तैयारी में भी जुट गए हैं।।यकीनन हमारा यह प्रयोग भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री को और आगे बढ़ाएगी। हम 'छलिया' को दिवाली से पहले 18 अक्टूबर को रिलीज कर रहे हैं। उसी के हिसाब से हम प्रीमियर भी करेंगे।
उन्होंने कहा कि प्रमोद शास्त्री के निर्देशन में स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले बनी इस फ़िल्म का ट्रेलर पहले ही आउट हो चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है। साथ ही दर्शक इस फिल्‍म के रिलीज का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। मालूम हो कि फिल्‍म 'छलिया' में सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू, यामिनी सिंह, ऋतु सिंह, कनक यादव, निशा झा, हर्ष ठाकुर, मनोज टाइगर,अनिल यादव, देव सिंह, बालेश्‍वर सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गौरी शंकर,कमलकांत मिश्रा, निरंजन चौबे, मुन्ना सिंह, सीमा यादव,अर्जुन यादव,राजकुमार सिंह, आर के गोस्वामी, बिट्टू बरनवाल जैसे कलाकार लीड रोल में हैं। फिल्‍म के सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव, लेखक एस के चौहान,म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा घुंघरू और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी नीतू इकबाल सिंह का है। फिल्‍म के लिरिक्‍स मनोज मतलबी और सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं। कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता और दिलीप मिस्‍त्री हैं।