ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

सेनेटरी नैपकिन योजना के लिए नाइन ने किया बिहार के पांच जिलो का चयन


पटना [अनूप नारायण] :
देश के चर्चित सेनेटरी नैपकिन निर्माण कंपनी नाइन जिसके ब्रांड अंबेस्टर अक्षय कुमार है ने बिहार के 5 जिलो का चयन सेनेट्री नैपकिन जागरूकता अभियान के लिए किया है। बिहार के पटना औरंगाबाद सिवान मधुबनी बेगूसराय जिले  का चयन किया है।

इन जिलो में ग्रामीण महिलाओं को माहवारी संबंधी जागरूकता के तहत कंपनी 1 वर्ष के लिए निशुल्क स्नेट्री नैपकिन मुहैया कराएगी इस आशय की जानकारी कंपनी के बिहार प्रमुख उदय कुमार ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी.

राउसिंग ट्रेडसर्व प्राइवेट लिमिटेड के सेनेटरी नैपकिन योजना के शुभारंभ के संदर्भ मे राउसिंग ट्रेडसर्व प्राइवेट लिमिटेड जिसे इस अभियान के बिहार में क्रियान्वयन की जिम्मेदारी मिली है, के प्रमुख उदय कुमार गौतम, अभियान के संरक्षक मुजाहिदीन साहब, बिहार अभियान समिति के प्रमुख आफताब राणा, ने संयुक्त रूप से पटना के संपतचक प्रखंड के चयनित पंचायतों का दौरा किया. इन पंचायतों में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन कर सेनेटरी नैपकिन का वितरण किया जाना  है.

मो मोजोहरूदीन ने बताया कि द्वितीय चरण में बिहार के सभी जिलो को शामिल किया जाएगा. इस पूरे अभियान में नाइन के साथ उत्तर प्रदेश के स्वयंसेवी संस्था सूर्योदय सहयोग कर रही है.