ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

पटना : फ्रेंड्स ऑफ बिहारी द्वारा नि:शुल्क चिकित्सा स्वास्थ्य शिविर आयोजित

 पटना [अनूप नारायण] :
संकटग्रस्त बिहारियों की सेवा के लिए विगत दो दशकों से सक्रिय राष्ट्रव्यापी संगठन फ्रेंड्स ऑफ बिहारी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ विनय कुमार सिंह उर्फ बिहारी भैया के नेतृत्व में व मैक्स  ट्रामा सेंटर मलाही पकरी चौक पटना के निदेशक हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ सुनीत रंजन के नेतृत्व में पटना के राजेंद्र नगर ओवर ब्रिज के पास स्थित ज्ञान अपार्टमेंट में शनिवार 17 अगस्त को नि:शुल्क चिकित्सा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया।
इसमें दो हजार से ज्यादा मरीजों के हड्डी रोग संबंधी बीमारियों का इलाज किया गया। इस अवसर पर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ विनय कुमार सिंह उर्फ बिहारी भैया ने बताया कि उनका संगठन बिहार ही नहीं पूरे देश और विदेशों तक में संकटग्रस्त बिहारियों की सेवा के लिए तत्पर है। बिहार के लोगों के शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार के क्षेत्र में भी मदद को संगठन आगे रहता है। जब-जब बिहारियों के ऊपर पूरे देश में हमला होते हैं उनका संगठन मुखर होकर उनकी सहायता करता है। उन्होंने बताया कि बिहारियों के मान-सम्मान की रक्षा के लिए उन्होंने संगठन की स्थापना की है जिसके तहत जनहित के ढेर सारे कार्य कीए जाते है।
इस अवसर पर चिकित्सक डॉ सुनीत रंजन ने बताया उन्होंने संगठन के बारे में बहुत पहले से सुन रखा था आज संगठन के साथ मिलकर सिविल कार्यक्रम आयोजित करना काफी पैराग्राफ मरीजों को तत्क्षण जांच कर निशुल्क दवाइयों का भी वितरण किया गया।
इससे पहले संगठन के द्वारा वृक्षारोपण कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। जिसमें दरौंदा विधानसभा उपचुनाव में जदयू के संभावित प्रत्याशी प्रो. बीके सिंह, राधा कृष्ण बिल्डर के संजय प्रताप सिंह, वरिष्ठ  पत्रकार अनूप नारायण, नीतीश सिंह कछवाहा, राणा प्रताप सिंह समेत कई वरिष्ठ पदाधिकारी भी उपस्थित थे।