ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

युवा लोजपा के जमुई जिलाध्यक्ष मनोनीत हुए ई. निर्भय


जमुई : लोक जनशक्ति पार्टी के युवा नेता ई. निर्भय सिंह को युवा लोक जनशक्ति पार्टी का जिला अध्यक्ष मनोनीत किया गया है.

उन्हें सोमवार को पटना स्थित पार्टी कार्यालय में युवा लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द कुमार सिंह ने मनोनयन पत्र सौंपा.

बता दें कि इससे पूर्व ई. निर्भय लोजपा आईटी सेल के जिलाध्यक्ष थे. वे वर्ष 2014 से इस पद पर थे. उन्होंने जमुई लोकसभा के लगभग सभी प्रखंडों एवं पंचायतों में आईटी सेल का गठन कर पार्टी को मजबूती प्रदान किया, जिसका परिणाम इस वर्ष संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में चिराग पासवान की अप्रत्याशित बहुमत से दुबारा जीत में नजर आया.

आईटी सेल में उनकी बेहतर कार्यकुशलता, कर्मठता एवं लोकसभा चुनाव 2019 में कठिन मेहनत को देखते हुए पार्टी द्वारा उनका विभाग बदला गया है. ई. निर्भय से पार्टी को यह अपेक्षा जरुर होगी कि वे युवा लोजपा में युवाओं को सम्मिलित करने की दिशा में काम करें. आईटी सेल में उनके बेहतरीन योगदान की वजह से वे सांसद चिराग पासवान के भी काफी करीबी माने जाते हैं. ई. निर्भय को लोकसभा चुनाव में पार्टी का तारापुर विधानसभा प्रभारी भी नियुक्त किया गया था.

यह गौर करने वाली बात है कि जमुई लोकसभा क्षेत्र के जिन जगहों पर लोजपा की इकाई नहीं है वहां भी लोजपा आईटी सेल की टीम समर्पित भाव से पार्टी को आगे बढाने में मजबूती से लगी है.

इससे इंकार नहीं किया जा सकता कि स्वच्छ, बेदाग एवं विनम्र छवि के ई. निर्भय के युवा लोजपा के जिलाध्यक्ष बनने के बाद युवाओं का झुकाव बढ़ेगा और अन्य प्रकोष्ठों से भी युवा इस संगठन में शामिल होंगे.

युवा लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द कुमार सिंह ने अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ई. निर्भय सिंह को युवा लोजपा का जिलाध्यक्ष बनाये जाने से संगठन को काफी मजबूती मिलेगी और संगठन आगे बढेगा.

उनके मनोनयन पर युवा लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी व मुंगेर प्रमंडल प्रभारी निरंजन सिंह, युवा लोजपा जमुई के पूर्व जिलाध्यक्ष राष्ट्रदीप सिंह, दलित सेना के जमुई जिलाध्यक्ष रविशंकर पासवान, शिव शंकर सिंह, दीपक सिंह, शैलेन्द्र सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष चन्दन सिंह, दिनेश राज पासवान, चन्दन कुमार, आईटी सेल के प्रदेश अध्यक्ष ई. राकेश रौशन सिंह, आईटी सेल के प्रदेश उपाध्यक्ष मयंक मौली, अंकित दुबे, कुंदन कुमार, आईटी सेल जमुई के जिला उपाध्यक्ष मिथिलेश पासवान, आईटी सेल जमुई के मीडिया प्रभारी गौरव कुमार, पार्र्टी पदाधिकारियों एवं अन्य लोजपा नेताओं ने हर्ष व्यक्त करते हुए अपनी शुभकामनाएं दी.

अपने मनोनयन पर ई. निर्भय ने जमुई सांसद एवं लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान का धन्यवाद दिया.