Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : जमानत के बाद शिक्षक समुदाय ने प्रदेश अध्यक्ष का किया भव्य स्वागत

[गिद्धौर (जमुई) | न्यूज़ नेटवर्क ] :-

शिक्षक हित में अपने मान-सम्मान व संघर्ष की लड़ाई के दौरान जेल से रिहा हुए शिक्षक नेता आनंद कौशल सिंह का उनके आवास स्थान पर विभिन्न जिलों से शिक्षकों के समुदाय ने भव्य स्वागत किया।


बिहार सरकार के निरंकुश नीतियों का शिकार हिने के बाद जेल से रिहा हुए शिक्षक नेता आनंद कौशल सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि बीते 18 जुलाई को बिहार सरकार से शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति बैनर तले तमाम संगठनों के 15 शिक्षक नेताओं पर इनकी मांगों को दबाने व संगठन के साथियों पर तानाशाही से आंसू गैस के गोले दागने के बाद लाठीचार्ज जैसी घटनाओं से राज्य के शिक्षक का कुनबा आहत है। अगर मौजूदा सरकार इन शिक्षकों के प्रति उनके मांगों को ध्यान में रखकर सहयोगात्मक रवैया नहीं अपनाती है तो आने वाले दिनों में सरकार के इस दोजक मानसिकता के खिलाफ पूरे बिहार के नियोजित शिक्षक विषय रणनीति के तहत सरकार की शिक्षक विरोधी नीतियों का जमीनी स्तर से करारा जवाब देगी। प्रदेश अध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि अपने हम और अधिकार की इस लड़ाई के साथ देने वाले शिक्षकों का आभार प्रकट किया उन्होंने कहा कि सरकार से आर-पार की लड़ाई के लिए संघ प्रतिबंध है।  

इस मौके पर बांका जिलाध्यक्ष पंकज कुमार, जिला कोषाध्यक्ष राजीव वर्णवाल, जिला वरीय उपाध्यक्ष संजीव कौशिक, झाझा प्रखंड सचिव आर्यन वर्णवाल, जिला मीडिया प्रभारी पंकज प्रकाश बच्चन, जिलाध्यक्ष जमुई रवि यादव, राज्य सचिव विपिन बिहारी, जमुई के उत्तम सिंह, संतोष सिंह, के अलावे बड़ी संख्या में शिक्षकों की मंडली मौजूद थे।